Neha Kakkar की शादी में Urvashi Rautela ने पहना 55 लाख का लहंगा और जूलरी

329 0

मनोरंजन डेस्क. इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर तरह सिर्फ मशहूर सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) की शादी के चर्चे है. नेहा कक्कर 24 अक्टूबर को रोहन प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इस शानदार शादी में बहुत से सितारों फेमस सेलेब्रिटी ने सिरकत ही थी. सोशल मीडिया पर नेहा की शादी की तस्वीरों और वीडियो ने खूब धूम मचाई हुई है.

नृत्य कला का एक अहम रूप : नोरा फतेही

नेहा कक्कड़ की शादी में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई. वो यहाँ नवविवाहित जोड़े नेहा (Neha Kakkar) और उनके दुल्हे रोहन प्रीत को शादी बधाईयाँ देने के लिए पहुँचीं थी. लेकिन सबसे ज्यादा जिस बात की चर्चा हुई वो है उर्वशी रौतेला के खुबसूरत अवतार की.

 

शादी में वो गोल्डन कलर का प्यारा सा लहंगा और जूलरी पहने नजर आई थी. बता दें की उर्वशी रौतेला के इस लहंगे और जूलरी की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है. उर्वशी रौतेला की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने बताया कि नेहा कक्कड़ की शादी में उर्वशी ने रेनू टंडन के ड्रेसिंग ऑउटफिट को पहना था. लोगों की निगाहें उनसे हट ही नही रहीं थी.

 

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी के फंक्शन की भी एक विडियो शेयर की है. उर्वशी ने दोनों को बधाई देते हुए कहा, ‘नेहा कक्कड़ और उनके दूल्हे रोहन प्रीत सिंह को उनकी शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं, उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत बहुत बधाई. और मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ दीदी  और मां और पापा के लिए बहुत बहुत प्यार.मैं बस यही कहना चाहती हूं कि आपका जीवन प्यार से भरा हो और आपका प्यार, जीवन से भरपूर हो. परिवार बहुत महत्वपूर्ण है. परिवार वह है जहां आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता. नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है.’

 

 

Loading...
loading...

Related Post

मायावती

देवबंद की महारैली में बरसी बसपा सुप्रीमों, बोली- आज इस भीड़ के बारे में सुन कर पगला जाएंगे पीएम

Posted by - April 7, 2019 0
देवबंद। बसपा अध्यक्ष, सपा अध्यक्ष और रालोद के मुखिया चौधरी अजित सिंह की पहली साझा रैली हुई सहारनपुर के देवबंद…
लाइफ स्टाइल बदलना जरूरी

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए लाइफ स्टाइल बदलना जरूरी: डॉ औदिच्य

Posted by - April 14, 2020 0
उदयपुर। प्रसिद्ध आयुर्वेद विशेषज्ञ डॉ. शोभालाल औदिच्य ने कहा है कि किसी गंभीर बीमारी से लड़ना और उससे बचने के…
राज्यपाल की सुरक्षा में चूक

यूपी : राज्यपाल की सुरक्षा में चूक, डीएम समेत कई अफसरों के वाहन क्षतिग्रस्त

Posted by - February 18, 2020 0
रामपुर। रामपुर दौरे के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबंन पटेल की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने…