Bridge

उद्घाटन के दौरान ही धराशायी हुआ पुल, नाले में गिर गए ‘नेताजी’

242 0

मैक्सिको: पुल के उद्घाटन के लिए शहर के मेयर और दूसरे अधिकारी पहुंचे थे। जब वे लोग इस पुल पर चढ़े तभी वह टूट (Bridge collapsed) गया और मेयर समेत करीब 2 दर्जन लोग नीचे नाले में गिर गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। मामला मैक्सिको के क्वेर्निवाका का है। शहर के मेयर नदी के ऊपर बने एक फुटब्रिज (Bridge) का उद्घाटन कर रहे थे। वुडेन बोर्ड्स और मेटल चेन्स से बने इस पुल को फिर से तैयार किया गया था। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि चेन्स से बोर्ड्स अलग होने की वजह से यह घटना हुई।

शहर के काउंसिल मेंबर्स और दूसरे लोकल अधिकारी 3 मीटर (10 फीट) नीचे नाले में मौजूद पत्थरों पर गिर गए। Morelos राज्य के गर्वनर Cuauhtémoc Blanco ने बताया कि नाले में गिरनेवालों में मेयर, उनकी पत्नी, कई अधिकारी और रिपोर्टर्स शामिल थे। कई लोगों को चोटे लगीं। जिसके बाद में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

सुप्रीम कोर्ट नाराज, पूछा- नीट पीजी की सीटें खाली क्यों?

रिपोर्ट के मुताबिक, मेयर José Luis Urióstegui को भी हॉस्पिटल ले जाया गया था। उन्हें हल्की चोट लगी थी और वह खतरे से बाहर हैं। माना जा रहा है कि कैपेसिटी से ज्यादा लोगों के पुल पर चढ़ जाने की वजह से यह घटना हुई। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कई लोग नाले में गिर दिख रहे हैं। उन लोगों को वहां से निकालने का काम भी चल रहा है।

जनसमस्याओं का त्वरित निस्तारण करें अधिकारी: सीएम योगी

Related Post

Vladimir Putin

साइबर हमलों के लिए व्लादिमीर पुतिन ने 50 स्लीपर एजेंटों को किया सक्रिय

Posted by - June 20, 2022 0
ब्रिटेन: पश्चिमी मीडिया ने खुफिया अधिकारियों के हवाले से बताया कि यूक्रेन के खिलाफ अपने युद्ध को लेकर पश्चिम के…
Oksana Boulina

न्यूज़ कवरेज के दौरान रॉकेट की चपेट में आने से एक महिला पत्रकार की मौत

Posted by - March 24, 2022 0
कीव: स्वतंत्र समाचार साइट द इनसाइडर (The insider) के लिए रिपोर्टिंग करने वाली रूसी महिला पत्रकार (Woman journalist) ओक्साना बौलिना…