Prime Minister

टेंशन में प्रधानमंत्री, आज इस्तीफा देने की उम्मीद!

160 0

ब्रिटेन: 41 मंत्रियों की बगावत के बाद ब्रिटिश प्रधानमंत्री (Prime Minister) बोरिस जॉनसन ने गुरुवार को इस्तीफा देने के लिए तैयार हो गए है। क्रिस मेसन ने ट्विटर पर कहा, “बोरिस जॉनसन आज कंजरवेटिव पार्टी के नेता पद से इस्तीफा देंगे।” दो दिन में 40 से ज्यादा मंत्रियों के इस्तीफे आने के बाद से ही ऊपर इस्तीफे का दबाव बन रहा था। हालांकि, जब तक नया प्रधानमंत्री (Prime Minister) नहीं चुन लिया जाता, तब तक वो इस पद पर बने रहेंगे।

एक प्रवक्ता ने कहा, “प्रधानमंत्री आज देश के नाम बयान देंगे।” जॉनसन अपने कई शीर्ष मंत्रियों के इस्तीफे के बावजूद सत्ता पर काबिज थे और गुरुवार को जिस व्यक्ति को उन्होंने 48 घंटे से कम समय पहले वित्त मंत्री के रूप में नियुक्त किया था, उन्होंने सार्वजनिक रूप से जॉनसन से पद छोड़ने का आग्रह किया। स्काई न्यूज ने पहले बताया था कि बोरिस जॉनसन ने इस्तीफा दे दिया है लेकिन इसके बाद में अपनी खबर में सुधार करते हुए बताया कि वो अभी पद छोड़ने को तैयार हुए हैं।

मानसखण्ड कॉरिडोर के विकास के संबंध में एस.एस. संधु ने की बैठक

ब्रिटिश वेबसाइट बीबीसी और न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने भी जानकारी दी है कि जॉनसन अभी पद छोड़ने को राजी हुए हैं। रक्षा सचिव बेन वालेस ने भी जॉनसन से पद छोड़ने का आह्वान किया लेकिन कहा कि वह राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा के लिए अपनी भूमिका में बने रहेंगे।

सीएम धामी ने प्रशिक्षित युवाओं को दिए नियुक्ति पत्र एवं लेपटॉप

Related Post

myanmar

म्यांमार: सुरक्षा बलों की कार्रवाई में आठ प्रदर्शनकारियों की मौत

Posted by - March 4, 2021 0
यांगून। म्यांमार में हुए तख्तापलट के बाद लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन कर रहे लोगों और सुरक्षाबलों के…