अरुण जेटली

कीमत चुकाने के डर से खुशियां नहीं मना रहा विपक्ष – अरुण जेटली

786 0

नई दिल्ली। जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने पर गुरुवार यानी आज वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कहा कि देश जिसके लिए पिछले 10 साल से प्रयास कर रहा था, मौजूदा सरकार ने उसे कर दिखाया, “लेकिन वे (विपक्ष) कहते हैं कि, यह तो बस यूं ही है, इसमें बड़ा क्या है।”

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका का दिखा नया अंदाज 

आपको बता दें “भारत के लिए बड़ी कूटनीतिक उपलब्धि” बताते हुए वित्त मंत्री ने कहा , “अगर भारत जीतता है तो भारतीय जीतता है, लेकिन विपक्ष में कुछ ऐसे दोस्त भी हैं जो इसकी खुशियां नहीं मना रहे क्योंकि उन्हें राजनीतिक कीमत चुकाने का डर सता रहा है।”

ये भी पढ़ें :-72 घंटे की प्रचार पाबंदी पर साध्वी प्रज्ञा की चुनाव आयोग से गुहार 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 26/11 के बाद यूपीए सरकार का क्या रवैया था । उसके बारे में हर कोई जानता है ।  उस हमल के बाद कांग्रेस ने 25 आतंकियों को रिहा किया था । उनमें से ही एक शाहिद लतीफ बाद में पठानकोट हमले में शामिल था।

Related Post

CM Yogi

1 अक्टूबर को एक घण्टे स्वच्छता श्रमदान कर बापू को अर्पित करें ‘स्वच्छांजलि’: सीएम योगी

Posted by - September 29, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास आगामी 01 अक्टूबर को आयोजित होने वाले…
cctv

पांच हजार सीसीटीवी कैमरों से सुरक्षित हुए प्रदेश के 16 शहर

Posted by - December 14, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  आजकल हर प्रबुद्धजन सम्मेलन में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर को ट्रैफिक से जोड़ने…

विधानसभा चुनाव2019: महाराष्ट्र में चुनावों का एलान, 21 अक्टूबर को होगा मतदान

Posted by - September 21, 2019 0
नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने आज यानी शनिवार को महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों घोषणा…