प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव 2019: रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका का दिखा नया अंदाज

338 0

रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली का चुनावी दौरे के दौरान सपेरों से भी मुलाकात की। इसके अलावा प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा  ने कि विचारधारा के आधार पर कांग्रेस और बीजेपी में बहुत दूरी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को फायदा नहीं होगा। हम पूरी मजबूती के साथ लड़ रहे हैं। हमारे उम्मीदवार मजबूत हैं।

ये भी पढ़ें :-राहुल की नागरिकता का विवाद पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, अगले हफ्ते होगी सुनवाई

आपको बता दें उन्होंने कहा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की असलियत देश के सामने आ चुकी है। देश में किसान की कमर टूट चुकी है। किसान बताते हैं कि आमदनी दोगुनी नही आधी हो चुकी है। किसान छुट्टा जानवरों से काफी परेशान हैं। उत्तर प्रदेश में 12 हजार किसानों ने आत्महत्या कर ली है। हर महीने किसान से बीमा के नाम पर पैसा लेकर 10 हजार करोड़ का लाभ कुछ चुनिंदा लोगो को दिया जा रहा है साथ ही मोदी सरकार को नोट बंदी पर भी घेरा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश के गरीब लोग परेशान हो गए। मनरेगा को सरकार ने दुर्बल किया। यहां मनरेगा की मजदूरी नही मिलती। रोजगार सेवकों का मानदेय नही बढ़ाया।

ये भी पढ़ें :-डेरा बाबा के दर्शन कर रोड शो की शुरुआत करेंगे सनी देओल, तय होगा 75 किलोमीटर का रास्ता 

जानकारी के मुताबिक चुनाव प्रचार की कमान संभालने वाली प्रियंका गांधी का रायबरेली में एक नया ही अंदाज देखने को मिला। यहां के हंसा का पुरवा गांव पहुंची प्रियंका गांधी सपेरों के साथ मुलाकात की। इस दौरान वे कोबरा को अपने हाथों में लेकर उनके साथ खेलती भी नजर आईं।

Related Post

बिल गेट्स का इस्तीफा

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स का कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा

Posted by - March 14, 2020 0
नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और प्रौद्योगिकी सलाहकार बिल गेट्स ने कंपनी के निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया है।…
CM UDDHAV

IPS रश्मि शुक्ला व पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह पर कानूनी कार्रवाई करेगी महाराष्ट्र सरकार

Posted by - March 25, 2021 0
मुंबई । महाराष्ट्र में तमाम आलोचनाओं का सामना कर रही उद्धव सरकार अब आर-पार की लड़ाई करने के लिए तैयार…
साइना नेहवाल की बायोपिक

साइना नेहवाल की बायोपिक में परिणीति की एक्टिंग देख डायरेक्टर बोले- बेहतरीन अदाकारा

Posted by - January 19, 2020 0
नई दिल्ली। बैंडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ के निर्देशक अमोल गुप्ते ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा…