Passenger train

बड़ा हादसा: पटरी से उतरी पैसेंजर ट्रेन, 10 यात्रियों की मौत, 50 घायल

94 0

तेहरान: पूर्वी ईरान (Eastern Iran) में एक पैसेंजर ट्रेन (Passenger train) के डिरेल होने हादसे की खबर सामने आ रही है। ईरान (Iran) की सरकारी टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को पैसेंजर ट्रेन (Passenger train) के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे में कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 50 से ज्यादा घायल हुए हैं। इनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। अधिकारियों ने आशंका जताई है की हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ईरान के रेगिस्तानी शहर तबास के पास सुबह के अंधेरे में ट्रेन की सात में से चार बोगियां बेपटरी हो गई। अभी मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया है।

केजरीवाल ने जिस मंत्री को बताया ईमानदार, वो निकला दागदार, मिला खजाना

जानकारी के मुताबिक, रेल हादसा तेहरान से लगभग 550 किलोमीटर (340 मील) दूर दक्षिण-पूर्व में तबास शहर से कम से कम 30 मील की दूरी पर हुआ। ये जगह तबास शहर को यज़्द शहर से जोड़ती है। दुर्घटना की जांच की जा रही है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ट्रेन एक खुदाई करने वाले मशीन से टकरा गई।

फिर हिंसा की आग में झुलसा जोधपुर, दो पक्षों में पथराव के बाद तनाव

Related Post

kri nanggal tragedy

राजनाथ सिंह ने इंडोनेशिया के रक्षा मंत्री को लिखा पत्र, 53 लोगों की मौत पर जताया दुख

Posted by - April 26, 2021 0
ऩई दिल्ली।  इंडोनेशिया के बाली सागर में लापता होने वाली पनडुब्बी (Indonesia Submarine Accident) को डूबा हुआ घोषित करने के…
पाकिस्तान में कोरोना से 23 की मौत

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1848 पहुंची, 23 लोगों की मौत

Posted by - March 31, 2020 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कोरोना वायरस (कोविड 19) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को वायरस संक्रमितों की संख्या…

तेजस में उड़ान भरने वाले पहले रक्षा मंत्री बने राजनाथ सिंह

Posted by - September 19, 2019 0
बंगलूरू। आज यानी गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बंगलूरू में स्वदेशी तकनीक पर विकसित लड़ाकू विमान तेजस में…