अर्जुन कपूर-मलाइका की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान ने लिया बड़ा फैसला

1040 0

मुंबई। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की अफेयर की काफी खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं। दोनों को अक्सर इवेंट्स और डिनर पर साथ भी देखा गया। अर्जुन कपूर के अफेयर की वजह से मलाइका ने अपनी 18 साल पुरानी शादी तोड़ी है। अर्जुन कपूर से मलाइका की नज़ीदिकियों के क़िस्से अक्सर आते रहे।

ये भी पढ़ें :-लगातर फ्लॉप फिल्मों के ढेर चिकनी चमेली को अब नही मिल रही एक भी फिल्म 

आपको बता दें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नजदीकियां खान ‘खानदान’ को लगातार खटक रही हैं। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान ने बोनी कपूर की दो बड़ी बजट फिल्मों को करने से इंकार कर दिया है साथ ही यह भी पता चला कि सलमान ने उनकी घर की एंट्री पर भी बैन लगा दिया है।

ये भी पढ़ें :-आलोकनाथ को रेप केस में कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए बोली ये बात 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान ने यह फैसला मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से किया। सलमान खान की तरफ से उठाया गया यह कदम कहीं न कहीं उनके गुस्से को जरूर दर्शा रहा है क्योकि र्जुन कपूर पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं। वहीं अब मलाइका से बढ़ती नजदीकियां सलमान को रास नहीं आ रहीं।

Related Post

फारूक अब्दुल्ला की जल्द होगी रिहाई

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला की जल्द होगी रिहाई, हटा पीएसए

Posted by - March 13, 2020 0
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला पर लगाए गए जन…
भारतीय विज्ञान कांग्रेस

भारतीय विज्ञान कांग्रेस: पीएम मोदी बोले- प्रयोगशालाओं में प्लास्टिक का विकल्प खोजें वैज्ञानिक

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को बेंगलूरू में भारतीय विज्ञान कांग्रेस के 107वें…