एक्स वाइफ सुजैन ने ऋतिक रोशन को इस अंदाज में बोला हैप्पी बर्थडे

1156 0

मुंबई। ऋतिक रोशन के 45वें जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने उनके साथ अपनी और दोनों बेटों की यादगार तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। सबने ऋतिक के लिए प्यार भरे और अच्छे मैसेजेस लिखे हैं। लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की। जिन्होंने ऋतिक और बच्चों के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक बेहद प्यारी और इमोशनल पोस्ट लिखी है।

ये भी पढ़ें :-फरहान अख्तर 45वें बर्थडे पर कर सकते हैं, इस सिंगर से सगाई का ऐलान 

सुजैन और ऋतिक काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उसी साल एक्टर ने अपने प्यार और संजय खान की बेटी सुजैन खान संग सात फेरे लेकर घर बसा लिया। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच दूरियां आने लगी। आखिरकार दोनों ने साल 2014 में अलग रहने का फैसला किया और तलाक ले लिया। बताया जाता है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक की एक वजह एक्टर अर्जुन रामपाल भी थे।

ये भी पढ़ें :-इरफान खान, सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर के बाद अब कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि तलाक के कुछ समय बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच फिर से नजदीकियां बढ़ी और दोनों को अक्सर डिनर डेट और पार्टीज में देखा जाने लगा साथ ही ये बताते चलें ऋतिक के पिता एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन हैं जबकि उनके दादा मशहूर संगीतकार रोशनलाल नागरथ हैं। ऋतिक की मां पिंकी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जे. ओम प्रकाश की बेटी हैं। ऋतिक के चाचा राजेश रोशन अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए संगीतकार बने।

Related Post

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से कांग्रेस का टिकट, रविशंकर को देंगे टक्कर

Posted by - April 6, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के पार्टी शामिल होते ही पटना साहिब सीट से…
भगवान बुद्ध के उपदेश

कोरोना महामारी काल में भी भगवान बुद्ध के उपदेश हैं प्रासंगिक : रामनाथ कोविंद

Posted by - July 4, 2020 0
नई दिल्ली । राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि कोरोना जैसी महामारी ने जहां पूरी दुनिया में जिन्दगियां…
Tanzin Fatima

साइकिल रैली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए है शांतिपूर्ण आंदोलन : तंज़ीन फातिमा

Posted by - March 11, 2021 0
रामपुर(मुजाहिद खान)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में रामपुर से 12…