लगातर फ्लॉप फिल्मों के ढेर चिकनी चमेली को अब नही मिल रही एक भी फिल्म

1321 0

मुंबई। पिछले 5 साल में सिर्फ एक हिट फिल्म दे सकीं कटरीना कैफ को नई फिल्मों के ऑफर मिलने बंद हो चुके हैं और रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 3 से भी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।कामयाबी के बाद पिछले पांच साल में कटरीना कैफ की सिर्फ एक फिल्म हिट हुई है-टाइगर जिंदा है, जिसमें वह सलमान खान के साथ थीं। इसके बाद उनकी फिल्में बैंग बैंग, फैंटम, फितूर, बार बार देखो, जग्गा जासूस, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरो सभी लाइन से फ्लॉप रहीं।

ये भी पढ़ें :-फरहान अख्तर 45वें बर्थडे पर कर सकते हैं, इस सिंगर से सगाई का ऐलान 

जानकारी के मुताबिक सलमान की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म पर काम शुरू हो चुका है लेकिन उसमें कटरीना के लिए किसी किरदार की गुंजाइश नहीं है। इस सबको देखते हुए सलमान खान ने आदित्य चोपड़ा से एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर की कहानी को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा की है। सब कुछ ठीक रहा तो कटरीना कैफ का करियर बचाने के लिए आदित्य चोपड़ा और सलमान खान जल्द ही इस सीक्वल का ऐलान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-आलोकनाथ को रेप केस में कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए बोली ये बात 

आप को बता दें कटरीना के बाहर होने के बाद वरुण धवन ने ही श्रद्धा कपूर से इस बारे में बात की। दोनों की जोड़ी एबीसीडी 2 में भी काम कर चुकी है। श्रद्धा कपूर भी सायना नेहवाल की बायोपिक को लेकर इसके निर्देशक अमोल गुप्ते से खुश नहीं हैं। दोनों फिल्मों की प्रोड्यूसर कंपनी टी सीरीज ही है और इसी के चलते श्रद्धा की सारी डेट्स अब एबीसीडी 3 में एडजस्ट हो चुकी हैं।

Related Post