आलोकनाथ को रेप केस में कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए बोली ये बात

1068 0

नई दिल्ली। यौन उत्पीड़न आरोपों का सामना कर रहे एक्टर आलोकनाथ को सेशन कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने कहा है कि तमाम तथ्यों के आधार पर इस संभावना से इनकार नहीं कर सकते कि आरोपी को इस मामले में गलत तरीके से फंसाया गया हो और हो सकता है कि विंता नंदा ने अपने किसी फायदे के लिए उन पर ये आरोप लगाया हो।

ये भी पढ़ें :-#MeToo: आलोक नाथ को कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, विंता ने लगाया था आरोप 

आपको बतादें घटना के 20 साल बाद एफआईआर दर्ज करवाने पर कोर्ट ने कहा कि सेक्शन 376 (रेप) और 377 (अप्राकृतिक यौन अपराध) के लिए केस दर्ज कराने की कोई समय-सीमा नहीं है, लेकिन विंता नंदा के मामले में ऐसे भी कोई रिकॉर्ड नहीं हैं जो साबित कर सके कि आरोपी आलोक नाथ ने नंदा को केस दर्ज ना कराने को लेकर धमकाया हो।

ये भी पढ़ें :-प्रधानमंत्री की कहानी जल्द देखेगी बड़े परदे पर,विवेक नजर आएंगे मोदी की भूमिका में 

जानकारी के मुताबिक आलोक नाथ पर #MeToo मूवमेंट के जरिए राइटर और डायरेक्टर विनता नंदा ने बलात्कार का आरोप लगाया था। बता दें 21 नवंबर को पुलिस ने एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इससे पहले ये भी खबर आई थी कि समन से संबंधित लेटर लेकर जब उनके घर पुलिसकर्मी पहुंचे तो वहां कोई नहीं मिला थे।

Related Post

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने सीएए को बताया काला कानून, रॉलेट एक्ट से की तुलना

Posted by - January 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को एक सार्वजनिक बैठक के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) की तुलना 1919…

‘मुददा ३७० जे एंड के’ – राकेश सावंत का एक दमदार प्रयास (न्यूज हेल्पलाइन रिव्यू – रेटिंग- ३.५ )

Posted by - December 13, 2019 0
आर्टिकल ३७० एक ऐसा मौज़ू है जिसे सिनेमा के माध्यम से दर्शाना एक बहोत ही कठिन और ज़िम्मेदारी का काम…
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का खुलासा- ऐसा भी वक्त आया, जब वह पूरी तरह से गई थीं बिखर

Posted by - January 1, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने इन…