प्रधानमंत्री मोदी की कहानी जल्द देखेगी बड़े परदे पर,विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे नरेन्द्र मोदी की भूमिका में

967 0

मुंबई।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल बायोपिक्स बनाने का दौर चल निकला है पहले संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू आई इसके बाद अब कंगना रनौत की फिल्म झांसी की रानी की कहानी मणिकर्णिका उसके बाद अनुपम खेर स्टारर फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जोकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित है और अब खबर है की प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित फिल्म भी जल्द ही आने वाली है । जिसमें विवेक ओबेरॉय नरेन्द्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे।

इतना ही नहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि भी की है। तरण ने लिखा ह – विवेकानंद ओबेरॉय फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी में मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को सामने आएगा। जबकि इसकी शूटिंग जनवरी से ही शुरू होने वाली है।डायरेक्शन ओमंग कुमार करेंगे। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन संदीप एस सिंह करने जा रहे हैं। ओमंग इससे पहले 6 बार की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियन रह चुकीं एमसी मैरीकॉम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ बायोपिक मैरीकॉम और रणदीप हुड्‌डा-ऐश्वर्या राय के साथ बायाेपिक सरबजीत भी बना चुके हैं।

सूत्रों से मिली खबर की माने तो पहले परेश रावल पीएम नरेन्द्र मोदी की भूमिका निभाने पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन अज्ञात कारणों के चलते परेश ने फिल्म छोड़ दी। फिल्म की तैयारियां दो महीने पहले ही शुरू हो चुकी हैं। लोकसभा चुनाव के पहले तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।फिल्म में चाय की दुकान चलाने, गुजरात के रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन की कैंटीन में स्टाफ के तौर पर काम करने, राजनीति में आने, गुजरात का सीएम बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में ही की जाएगी।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: टीवी सीरियल अपने करियर की शुरुवात करने वाली प्राची आज मना रही 31वां जन्मदिन

Posted by - September 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी सीरियल कसम से अपना करियर शुरू करने वाली प्राची देसाई 12 सितंबर यानी आज 31वां जन्मदिन मना…
कांग्रेस में शामिल

राहुल की मौजूदगी में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने थामा कांग्रेस का हाथ

Posted by - March 27, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले अभिनेता और स्टार्स का सिलसिला जारी है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला…
नक्सली हमला

दंतेवाड़ा : बीजेपी विधायक के काफिले पर नक्सली हमला, विधायक समेत पांच की मौत

Posted by - April 9, 2019 0
दंतेवाड़ा । लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान से ठीक दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली…