प्रधानमंत्री मोदी की कहानी जल्द देखेगी बड़े परदे पर,विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे नरेन्द्र मोदी की भूमिका में

964 0

मुंबई।हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आजकल बायोपिक्स बनाने का दौर चल निकला है पहले संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू आई इसके बाद अब कंगना रनौत की फिल्म झांसी की रानी की कहानी मणिकर्णिका उसके बाद अनुपम खेर स्टारर फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जोकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित है और अब खबर है की प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित फिल्म भी जल्द ही आने वाली है । जिसमें विवेक ओबेरॉय नरेन्द्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे।

इतना ही नहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि भी की है। तरण ने लिखा ह – विवेकानंद ओबेरॉय फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी में मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को सामने आएगा। जबकि इसकी शूटिंग जनवरी से ही शुरू होने वाली है।डायरेक्शन ओमंग कुमार करेंगे। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन संदीप एस सिंह करने जा रहे हैं। ओमंग इससे पहले 6 बार की वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियन रह चुकीं एमसी मैरीकॉम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ बायोपिक मैरीकॉम और रणदीप हुड्‌डा-ऐश्वर्या राय के साथ बायाेपिक सरबजीत भी बना चुके हैं।

सूत्रों से मिली खबर की माने तो पहले परेश रावल पीएम नरेन्द्र मोदी की भूमिका निभाने पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन अज्ञात कारणों के चलते परेश ने फिल्म छोड़ दी। फिल्म की तैयारियां दो महीने पहले ही शुरू हो चुकी हैं। लोकसभा चुनाव के पहले तक शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।फिल्म में चाय की दुकान चलाने, गुजरात के रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन की कैंटीन में स्टाफ के तौर पर काम करने, राजनीति में आने, गुजरात का सीएम बनने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में ही की जाएगी।

Related Post

Kajol

काजोल की ‘त्रिभंगा’ जनवरी में ऑनलाइन होगी रिलीज

Posted by - November 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) की फिल्म ‘त्रिभंगा’ ऑनलाइन अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। यह जानकारी काजोल ने इंस्टाग्राम…
हार्दिक पांड्या की मंगेतर

हार्दिक पांड्या की मंगेतर ने शेयर की बिकनी फोटोज, देखें हॉट तस्वीरें

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को दुबई में बीच समंदर में नताशा स्टेनकोविक संग सगाई की।…