Ex पति अरबाज को लेकर मलाइका अरोड़ा ने दिया ये बयान

766 0

बॉलीवुड डेस्क अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब साथ नहीं हैं। दोनों ने शादी के करीब 18 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया लेकिन कहते हैं न कि पति-पत्नी का रिश्ता कुछ ऐसा होता है कि वो बंधन इतनी आसानी से नहीं टूटता। इस बीच मलाइका अरोड़ा ने कहा कि सभी विवादों और मतभेदों के बाद भी अरबाज परिवार जैसे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि वो उनके बेटे के पिता हैं इस बात को कभी नकारा नहीं जा सकता।

ये भी पढ़ें :-फिल्म ‘कारगिल वॉर’ का पहला लुक रिलीज, प्लेन उड़ाती दिखीं जाह्नवी 

आपको बता दें इन दिनों मलाइका और अर्जुन साथ में छुट्टियां मना रहे हैं और इस दौरान की कई तस्वीरें सामने भी आई हैं। दोनों ने एक ही जगह की तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में मलाइका ने लिखा, “रुकें, परछाई देखें और शुक्रिया अदा करें।”

https://www.instagram.com/p/B1sgYKbht4z/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें :-17 साल के करियर में अब तक सिर्फ 18 फिल्में करने वाले प्रभास की साहो शुक्रवार को होगी रिलीज 

जानकारी के मुताबिक मलाइका ने आगे कहा, ”रिश्ते एक रात में नहीं बन जाते, ये वक्त के साथ बनते हैं। अरबाज वो नहीं हैं जिन्हें हम जानते हैं वो बच्चों के जैसे हैं। वो परिवार हैं। ” साथ ही अर्जुन कपूर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो दोनों बिल्कुल अलग हैं।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी ने भीख मांगकर जीवन यापन करने वाले को बनाया लोकसभा प्रत्याशी

Posted by - April 24, 2019 0
नई दिल्ली। भोपाल लोकसभा सीट की चर्चित उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा स‍िंह ठाकुर, कांग्रेस के कद्दावर नेता द‍िग्विजय स‍िंह के मुकाबले…