Salman

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान और उनके पिता की बढ़ाई सुरक्षा

255 0

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) की सुरक्षा को और भी मजबूत कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के पिता सलीम खान जब बीते रविवार की सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे। तब एक बेंच पर उन्हें सलमान (Salman) के नाम से धमकी भरा लेटर मिला। सोमवार को इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महाराष्ट्र गृह विभाग ने उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने का फैसला किया है। वहीं मुबंई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Salman Khan के फैंस हुए परेशान

बता दें कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाबी सिंगर मर्डर के बाद सलमान को धमकी भरा खत मिलने वाली खबरों से उनके फैंस परेशान हुए हैं। फैंस अपने चहेते एक्टर की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। इसके अलावा इंडस्ट्री के लोग भी शॉक्ड हैं। मामले को गंभीरता से लेते महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला लिया गया है।

सारा अली खान ने IIFA 2020 में लगाया देसी ग्लैमर का तड़का

सलीम खान ने पुलिस से किया संपर्क

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 मई को ही इस बारे में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। अधिकारी के अनुसार, रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है। बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

यूपी पुलिस के सिपाही के बेटे ने बेल्जियम में लहराया परचम, शूटिंग में जीता गोल्ड मेडल

Related Post

'छपाक' पर रोक नहीं

‘छपाक’ पर रोक नहीं, कोर्ट बोला- निर्माता एसिड पीड़िता की वकील अपर्णा को दें क्रेडिट

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज पर रोक…