Anand Mahindra

फिल्म ‘आनंद के 50 साल’ हुए पूरे, तो आनंद महिंद्रा बोले- मैं 15 साल का था..

695 0

मुंबई।  राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सुपरहिट फिल्म आनंद (Anand) 12 मार्च 1971 को रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने शुक्रवार को 50 साल पूरे कर लिए. फिल्म को याद करने के लिए, आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया।

राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सुपरहिट फिल्म आनंद (Anand) 12 मार्च 1971 को रिलीज़ हुई थी। हृषिकेश मुखर्जी (Hrishikesh Mukherjee) की क्लासिक फिल्म ने शुक्रवार को 50 साल पूरे कर लिए। जीवन और मृत्यु का जश्न मनाने वाली प्रिय फिल्म को याद करने के लिए, आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसके साथ फिल्म की एक क्लिप भी शेयर की।

छत्तीसगढ़ में पहली बार कॉन्सटेबल पद पर ट्रांसजेंडर्स को किया भर्ती

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि “मैं 15 वर्ष का था जब आनंद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उस समय, वह बहुत खुश थे कि उनके नाम के साथ एक फिल्म सुपरहिट हुई।” लोग आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और ट्वीट पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।

https://twitter.com/anandmahindra/status/1370407545949462530

शेयर किए गए वीडियो में आनंद के कुछ सबसे यादगार पलों, संवादों और गीतों को दिखाया गया है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट करने के बाद आनंद महिंद्रा का ट्वीट तुरंत वायरल हो गया। पोस्ट को 5,000 से ज्यादा लाइक और कई सौ रीट्वीट मिल चुके हैं।

यह फिल्म एक बीमार आदमी, आनंद के बारे में थी, जो अपने आखिरी दिनों को पूरी तरह से जीना चाहथा था। उनके डॉक्टर, भास्कर उनके आशावाद को देखकर आनंद पर एक किताब लिखने का फैसला करते हैं। फिल्म ने राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर एक साथ लाया।

Related Post

खतरनाक डांस

ये खतरनाक डांस देख, ऋतिक रोशन से लेकर रेमो डिसूजा तक ने पूछा इस लड़के का पता

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। सोशल मीडिया लोगों को रातों-रात फेमस होने का माध्यम बनता जा रहा है। इसका सबसे ताजा उदाहरण 2019…
Laxmi bomb

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Posted by - October 9, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmi bomb) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद…