Kangana Ranaut

फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी, कंगना रनौत अब वजन घटाने के लिए कर रही हैं ये काम

1036 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की एक और शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से शेयर की थी। बता दें कि शूटिंग पूरी होने के बाद कंगना रनौत वापस अपने गांव पहुंच गई हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया कि थलाइवी के लिए उन्होंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था, जिसे अब वह घटाने जा रही हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1316171019225194496

कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी एक योगा करने वाली तस्वीर शेयर की है। इसमें वह काफी स्लिम दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि थलाइवी के लिए मैंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था, अब हम इसकी शूटिंग को पूरा करने के नजदीक हैं। अब मुझे पहले की तरह साइज, फुर्तीली, मेटाबोलिज्म और लचीलेपन पर वापस जाने की जरूरत है। सुबह जल्दी उठ रही हूं और वॉक पर जा रही हूं। कौन-कौन मेरे साथ हैं?” इसके साथ कंगना ने एक स्माइली भी एड किया है।

नवरात्रि में गरबा के लिए रहें तैयार, फाल्गुनी पाठक का आया ये धमाकेदार गाना

बता दें कि इससे पहले 11 अक्टूबर को कंगना रनौत ने ट्विटर फिल्म थलाइवी के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इन तस्वीरों में तमिलनाडु विधानसभा बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में वह विधानसभा में खड़ी होकर हंस रही हैं। इनमें एक तस्वीर जयललिता की भी है।

कंगना ने प्रोड्यूसर्स का जताया आभार

कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कोरोना के बाद कई चीजों में बदलाव हुआ, लेकिन एक्शन और कट में कुछ भी बदलाव नहीं हुआ। धन्यवाद विष्णु वर्धन इंदूरी, शैलेल आर सिंह और एएल विजय।

Loading...
loading...

Related Post

रजत पीजी कालेजेज

‘खेलेगा इंडिया तो बढ़ेगा इंडिया’ में रजत पीजी कालेजेज के बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

Posted by - December 1, 2019 0
लखनऊ। फैजाबाद रोड चिनहट स्थित रजत पीजी कॉलेज में राजधानी लखनऊ के सभी छह शाखाओं के संयुक्त कार्यक्रम ‘खेलेगा इंडिया…