रवींद्र रैना लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर

550 0

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के निशाने पर हैं। रैना ने आतंकवादियों से जान के खतरे की पुष्टि करते हुए बताया है कि खुफिया एजेंसियों के माध्यम से उन्हें इनपुट मिला है।

इसके बाद भी उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रवाद के अपने एजेंडे पर कायम रहेंगे। रैना ने कहा कि हमारा आतंकवादियों और अलगाववादियों के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा। सूत्रों के अनुसार लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित तीन आतंकवादी जिसमें बांदीपोरा के नसीर अहमद डार, मोहम्मद सलीम और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के रावलाकोट के गाजी बाबा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की हत्या के इरादे से जम्मू में घुस चुके हैं।

इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तेजेंद्र सिंह नेे बताया कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना को पहले से ही सुरक्षा मिली हुई है। आतंकवादियों के जम्मू में घुसने और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना पर हमले को लेकर उनके पास कोई पुख्ता सूचना नहीं है, लेकिन वह इस मामले को गंभीरता से लेंगे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने व्यासी जल विद्युत परियोजना की क्षतिपूर्ति भूमि मुआवजे की धनराशि की वितरित

Posted by - August 26, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में व्यासी जल विद्युत परियोजना की 220…
yogi

सीएम योगी ने कैंसर रोगियों के लिए पीईटी सीटी स्कैनर मशीन का किया उद्घाटन

Posted by - July 26, 2023 0
मथुरा । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को रामकृष्ण मिशन चैरिटेबल अस्पताल में कैंसर रोगियों के लिए पीईटी…
cm yogi

सीएम योगी ने जनता दरबार में सुनी फरियाद, बोले- धन के अभाव में इलाज न रुकने पाए

Posted by - November 28, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं। सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के…