Bigg Boss 14: निशांत और कविता का हुआ घर से शॉकिंग इविक्शन !

315 0

मनोरंजन डेस्क.   ‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते फैन्स को शॉकिंग इविक्शन देखने को मिला. शो से एक नही बल्कि दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गये. पिछले हफ्ते शो में घर के रेड जोन में मौजूद चारो कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन , कविता कौशिक, निशांत मलखानी और रुबीना दिलैक नॉमिनेटेड थे. जिसमे से कल निशांत मलखानी और कविता कौशिक का सफ़र शो से बहुत जल्द ख़त्म हो गया.

सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस ने ऐलान किया कि इस हफ्ते घर में डबल एविक्शन होगा. जिसे सुनकर सभी घवालो को जोरदार झटका लगा. लेकिन इतना ही नही शॉकिंग बात ये थी बिग बॉस ने कहा कि फैन्स के वोटिंग के अलावा रेड जोन में से कौन होगा बेघर, इसका फैसला ग्रीन ज़ोन के सदस्य भी करेंगे.

बाबा के आरोपों के बाद एक्टर आर माधवन ने किया गौरव वासन को सपोर्ट

बिग बॉस ने ग्रीन जोन के सदस्यों से कहा कि वे बताएं कि रेड जोन के कौन से ऐसे सदस्य हैं जो कम दिलचस्प हैं. वे सदस्य जिनका नाम सबसे ज्यादा बार आएगे वो बहरल हो जाएंगे. अगर दर्शकों का फैसला और ग्रीन जोन के सदस्यों का फैसला मेल खाता है तो एक ही कंटेस्टेंट को शो छोड़ना पड़ेगा. अगर ऐसा होता है कि मेल नहीं खाता तो घर से दो सदस्य बेघर हो जाएंगे.

घरवालों ने किया निशांत को बेघर

घरवालों में से 8 में से 7 सदस्यों ने निशांत का नाम घर से बेघर होने के लिए लिया. इनमें पवित्रा, राहुल, निक्की, अभिनव, जान, शार्दुल और एजाज शामिल थे. वहीं नैना ने कविता कौशिक का नाम लिया. इस वोटिंग के तुरंत बाद ही बिग बॉस ने निशांत को घर से बेघर कर दिया.

पब्लिक वोटिंग से कविता हुईं बेघर

इस सब के बीच दर्शकों का फैसला भी आ गया. ऐजाज ने बिग बॉस के आदेश के अनुसार सूटकेस खोला. दर्शकों का फैसला घरवालों से अलग था. दर्शकों ने कविता कौशिक को घर से बाहर का रास्ता दिखाया था.  दर्शकों के सबसे कम वोट्स कविता को मिले थे.

फिलहाल जैस्मिन और रुबीना सुरक्षित हैं. बता दें, घर में आज के एपिसोड में अली गोनी की एंट्री होने जा रही है. देखना दिलचस्प होगा की घर वाले इस पर कैैसे रिएक्ट करते हैं. अली और जैस्मिन के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. अली घर के बाहर भी जैस्मिन को अपना समर्थन देते नजर आए हैं.

 

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस

पीएम मोदी जन औषधि दिवस पर बोले- कोरोना की अफवाहों से बचें, नमस्ते की आदत डालें

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के वैश्विक संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन औषधि दिवस पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए…
राहुल गांधी

‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर राहुल ने बिना शर्त सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी

Posted by - May 8, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में ‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर बिना शर्त माफी मांगी…