बाबा के आरोपों के बाद एक्टर आर माधवन ने किया गौरव वासन को सपोर्ट

794 0

मनोरंजन डेस्क.    ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने फूड ब्लॉगर गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद गौरव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है और पुलिस ने इस सिलसिले में जांच भी शुरू कर दी है. कांता प्रसाद का आरोप है कि गौरव ने उनके और उनकी पत्नी की मदद के नाम पर आए पैसों में हेरफेर की है. कांता का कहना है कि गौरव ने लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं और सारा पैसा हड़प लिया, उन्होंने कहा गौरव ने उन्हें बस 2 लाख रुपए दिए. जबकि फूड ब्लॉगर गौरव इन सभी आरोपों को गलत बता रहे है.

फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बाबा के आरोपों के बाद अपने बचाव में ये कहा

इस सिलसिले के बाद सभी लोग अलग-अलग बाते कर रहे है. कुछ बाबा को सही ठहरा रहे है तो कुछ गौरव के सपोर्ट में है. लेकिन हाल फिलहाल इंटरनेट पर गौरव को ट्रोल किया जा रहा है. बाबा के आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद पता चलेगा. फिलहाल  फूड ब्लॉगर गौरव इन सभी आरोपों को गलत बता रहे है.  इस बात पर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी ट्वीट किया है और गौरव वासन को सपोर्ट किया है.

आर माधवन ने अपने ट्वीट में फूड ब्लॉगर गौरव वासन को सपोर्ट करते हुए लिखा है कि, “गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति को हाईलाइट करके काफी अच्छा काम किया है. अगर यह आरोप गलत हुए तो हमें उनकी और सराहना करनी चाहिए और हम करेंगे भी. केस फाइल कर दिया गया है और कोई गलत काम करने के लिए भी तैयार है और हमें यह देखना है कि कौन है, जिससे जो लोग अच्छा काम करने आए हैं, वह गलत महसूस न करें और यह सब करना ना बंद कर दें. यहां कोई सोशल मीडिया ट्रायल नहीं, दिल्ली पुलिस को मामले की तह तक जाने दें. हम सभी अच्छा काम जारी रखना चाहते हैं.”

यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

गौरव ने भी कल अपना बचाव करते हुए मीडिया से कहा था कि, ‘8 अक्टूबर को जो 75 हज़ार कैश आया वो बाबा के बैंक खाते में जमा किया. बैंक ने उसी दिन हमें बताया कि बाबा के खाते में 20-25 लाख रुपए आ गए हैं, इसलिए बैंक खाता सीज कर दिया गया है.’

आगे उन्होंने अपने ब्यान में कहा, ‘मेरे खाते में बाबा के नाम से 3 लाख से ज़्यादा पैसा आया. सारा पैसा बाबा को चेक, NEFT के माध्यम से दिया गया.’ वहीं, गौरव वासन ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया है कि उन्होंने कोई बेईमानी नहीं की है, और अपनी बात को साबित करने के लिए वह जल्द ही एक वीडियो के रूप में बैंक का वेरिफाइड स्टेटमेंट अपलोड करेंगे.’

 

Related Post

नए गृह राज्यमंत्री पर हत्या-महिला उत्पीड़न जैसे 11 मुकदमे दर्ज, लांबा बोली- देश को मुबारक हो

Posted by - July 10, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 78 मंत्रियों को जगह…

केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे अपने नए सिंगल ‘ज़िद्दी ईगो’ के साथ

Posted by - March 17, 2020 0
अपने पहले सिंगल, तेरी आंखें के सक्सेस होने के बाद टैलेंटेड सिंगर केशव मल्होत्रा ​​अपने एक नये सिंगल ‘जिद्दी इगो’…
कमलेश तिवारी हत्याकांड

कमलेश तिवारी हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने 13 को बनाया आरोपी

Posted by - December 25, 2019 0
लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी…