बाबा के आरोपों के बाद एक्टर आर माधवन ने किया गौरव वासन को सपोर्ट

303 0

मनोरंजन डेस्क.    ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने फूड ब्लॉगर गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद गौरव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है और पुलिस ने इस सिलसिले में जांच भी शुरू कर दी है. कांता प्रसाद का आरोप है कि गौरव ने उनके और उनकी पत्नी की मदद के नाम पर आए पैसों में हेरफेर की है. कांता का कहना है कि गौरव ने लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं और सारा पैसा हड़प लिया, उन्होंने कहा गौरव ने उन्हें बस 2 लाख रुपए दिए. जबकि फूड ब्लॉगर गौरव इन सभी आरोपों को गलत बता रहे है.

फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बाबा के आरोपों के बाद अपने बचाव में ये कहा

इस सिलसिले के बाद सभी लोग अलग-अलग बाते कर रहे है. कुछ बाबा को सही ठहरा रहे है तो कुछ गौरव के सपोर्ट में है. लेकिन हाल फिलहाल इंटरनेट पर गौरव को ट्रोल किया जा रहा है. बाबा के आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद पता चलेगा. फिलहाल  फूड ब्लॉगर गौरव इन सभी आरोपों को गलत बता रहे है.  इस बात पर बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने भी ट्वीट किया है और गौरव वासन को सपोर्ट किया है.

आर माधवन ने अपने ट्वीट में फूड ब्लॉगर गौरव वासन को सपोर्ट करते हुए लिखा है कि, “गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति को हाईलाइट करके काफी अच्छा काम किया है. अगर यह आरोप गलत हुए तो हमें उनकी और सराहना करनी चाहिए और हम करेंगे भी. केस फाइल कर दिया गया है और कोई गलत काम करने के लिए भी तैयार है और हमें यह देखना है कि कौन है, जिससे जो लोग अच्छा काम करने आए हैं, वह गलत महसूस न करें और यह सब करना ना बंद कर दें. यहां कोई सोशल मीडिया ट्रायल नहीं, दिल्ली पुलिस को मामले की तह तक जाने दें. हम सभी अच्छा काम जारी रखना चाहते हैं.”

यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

गौरव ने भी कल अपना बचाव करते हुए मीडिया से कहा था कि, ‘8 अक्टूबर को जो 75 हज़ार कैश आया वो बाबा के बैंक खाते में जमा किया. बैंक ने उसी दिन हमें बताया कि बाबा के खाते में 20-25 लाख रुपए आ गए हैं, इसलिए बैंक खाता सीज कर दिया गया है.’

आगे उन्होंने अपने ब्यान में कहा, ‘मेरे खाते में बाबा के नाम से 3 लाख से ज़्यादा पैसा आया. सारा पैसा बाबा को चेक, NEFT के माध्यम से दिया गया.’ वहीं, गौरव वासन ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया है कि उन्होंने कोई बेईमानी नहीं की है, और अपनी बात को साबित करने के लिए वह जल्द ही एक वीडियो के रूप में बैंक का वेरिफाइड स्टेटमेंट अपलोड करेंगे.’

 

Loading...
loading...

Related Post

‘खिचड़ी’ स्वास्थ्य की समस्याओं दूर करने में करती है मदद, इसमें छिपे हजारों गुण

Posted by - September 24, 2019 0
लखनऊ डेस्क।  बहुत से लोग ऐसे है जिन्हें खिचड़ी खाना पसंद नहीं होता हैं। अक्सर लोग खिचड़ी की अहमियत को…