फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बाबा के आरोपों के बाद अपने बचाव में ये कहा

209 0

राष्ट्रीय डेस्क.  हाल ही में  ‘Baba Ka Dhaba’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था जिसे यूट्यूब के एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने सूट किया था. 80 वर्षीय कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी का ढाबा लॉकडाउन की वजह से चल नहीं पा रहा था क्योंकि लोग कोरोना के चलते ठेलों और ढाबों से परहेज करने लगे थे जिससे इस बुजुर्ग दम्पति को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था.

लेकिन गौरव वासन की वीडियो ने सभी का दिल छू लिया था और बाबा के ढाबे पर लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी थी और  बाबा के दिन बदल पूरी तरह से बदल गये थे. लेकिन अब उन्हीं बाबा कांता प्रसाद ने उसी फूड ब्लॉगर पर आरोप लगाया है. कांता प्रसाद का आरोप है कि गौरव ने उनके और उनकी पत्नी की मदद के नाम पर आए पैसों में हेरफेर की है. जबकि फूड ब्लॉगर गौरव इन सभी आरोपों को गलत बता रहे है.

UPSC टॉपर प्रतिभा से जाने किसी प्रश्न का उत्तर न आने पर कैसे दे जवाब

ढाबा वाले बाबा ने आरोप लगाया कि गौरव ने डोनेशन के पैसे अपने, अपनी पत्नी और भाई के नाम पर मंगाया था. मुझे सिर्फ 2,33,677 रुपये का चेक दिया गया. हमने बैंक में चेक लगा दिया है. बाबा का आरोप है की मेरे नाम पर आई मदद को गौरव ने खुद रख लिया.  सारे पैसे उनके ही खाते में आए हैं.

लेकिन ब्लॉगर गौरव ने इस सभी आरोपों को कारिज करते हुए अपना बचाव किया है. और साथ की उनके बयान दिया कि  ‘8 अक्टूबर को जो 75 हज़ार कैश आया वो बाबा के बैंक खाते में जमा किया. बैंक ने उसी दिन हमें बताया कि बाबा के खाते में 20-25 लाख रुपए आ गए हैं, इसलिए बैंक खाता सीज कर दिया गया है.’

उन्होंने कहा, ‘मेरे खाते में बाबा के नाम से 3 लाख से ज़्यादा पैसा आया. सारा पैसा बाबा को चेक, NEFT के माध्यम से दिया गया.’ वहीं, गौरव वासन ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया है कि उन्होंने कोई बेईमानी नहीं की है, और अपनी बात को साबित करने के लिए वह जल्द ही एक वीडियो के रूप में बैंक का वेरिफाइड स्टेटमेंट अपलोड करेंगे.’

सोमवार को वासन ने NDTV से बातचीत के दौरान बैंक स्टेटमेंट वगैरह भी दिखाए. उन्होंने कहा कि ‘मैं हमेशा से भारत के स्ट्रीट फूड को प्रमोट करता हूं. मैंने एक वायरल वीडियो बनाया, जिससे इन्हें इतनी मदद मिली. सब लोग कहते थे कि मैं उनकी कितनी मदद कर रहा हूं. लेकिन अब यही लोग मुझे फ्रॉड बुला रहे हैं. मेरे पास पूरी अकाउंट डिटेल्स हैं. अब मुझे इस लेवल पर गिरना पड़ रहा है.’ वासन ने बताया कि उनके अकाउंट में 4.44 लाख रुपए आए, जिनमें से 3.78 लाख उन्होंने कांता प्रसाद को दिए. उन्होंने कहा कि इसमें से कुछ उनके पैसे भी थे.

 

Loading...
loading...

Related Post

सपना के bjp में शामिल होते ही उमड़ा फैंस का प्यार, यूजर ने लिखा- अब आया ऊट पहाड़ के नीचे

Posted by - July 7, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज बीजेपी में शामिल हो गईं। उन्होंने पार्टी के सीनियर मेंबर्स की…
भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल

मेरठ से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल का कोर्ट में सरेंडर, जानें क्या था मामला?

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। मेरठ के भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कानून के उल्लंघन के मुकदमे में मंगलवार को विशेष न्यायधीश पंकज…