भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

राफेल मुद्दे को लेकर राहुल ने पीएम को किया दावा, बीजेपी ने किया पलटवार

377 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट द्वारा बुधवार यानी आज राफेल का मुद्दा  लीक दस्तावेजों को आधार बनाने की अनुमति देने और केंद्र की प्रारंभिक आपत्तियों को खारिज करने के बाद राफेल पर सियासत तेज हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस की चुनौती भी दे डाली।

ये भी पढ़ें :-पाक पीएम के बयान पर केजरीवाल का तंज, भारतवासी जान लें, मोदी जी जीते तो पाक में फूटेंगे पटाखे 

आपको बता दें राहुल के इस बयान पर भाजपा की वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस प्रेजिडेंट जो कह रहे हैं, यह बात सुप्रीम कोर्ट ने कहां कही है? उन्होंने कहा मुझे कोई बताए कि क्या सुप्रीम कोर्ट में ऐसी कोई बात हुई है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो खुद जमानत पर हैं, उन्हें कोर्ट के फैसले की गलत जानकारी देने का अधिकार किसने दिया।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : प्रथम चरण से पहले जाने अपने प्रत्याशी की क्या है कुंडली? 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने आगे कहा, ‘हम सब जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष ने दस्तावेजों का आधा पैराग्राफ भी नहीं पढ़ा होगा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राहुल गांधी ने कहा कि अदालत ने भी यह मान लिया है कि चौकीदार ने चोरी कराई। जबकि कोर्ट ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा। यह अदालत की अवमानना है।’

Loading...
loading...

Related Post