बॉलीवुड आग बबूला

स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हुए हमले से बॉलीवुड आग बबूला, यहां देखें रिएक्शन

754 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के अन्य हिस्सों में चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों पर इन दिनों हुए हमले व पथराव की घटना की निंदा की है। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस मुश्किल घड़ी में सभी से सहयोग करने की अपील की ​है।

ऋषि कपूर ने कहा कि  हमें साथ में मिलकर कोरोनावायरस के इस जंग को जीतना होगा। जय हिंद!

ऋषि कपूर ने कहा कि किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से ताल्लुक रखने वाले सभी भाई-बहनों से एक अपील है। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें। डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी जान बचा रहे हैं। हमें साथ में मिलकर कोरोनावायरस के इस जंग को जीतना होगा। जय हिंद!”

https://twitter.com/chintskap/status/1245703222783664129

जावेद अख्तर ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी

जावेद अख्तर ने कहा कि मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने इंदौर में चिकित्सकों पर पत्थर फेंके हैं और उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी। मैं दूसरों से अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टर्स, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश को एकजुट होना चाहिए।

आपकी जन्म कुंडली में है ये योग, तो जीवन में धन, यश और कीर्ति प्राप्ति निश्चित

परेश रावल ने ट्वीट किया कि जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दें, तो क्या होगा!

अभिनेता व राजनेता परेश रावल ने ट्वीट किया कि जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दें, जो उनके साथ इस कदर अमानवीय तरीकों से पेश आए, तो क्या होगा!”

अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? दुखद और शर्मनाक!”

इस भयावह घटना की निंदा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों व पैरामेडिक्स के बलिदानों की पूरे देश में हो रही सराहनाओं के बीच इंदौर में अकृतज्ञ हमलावरों द्वारा उन पर गैरकानूनी हमले की खबर आई हैं। एक भीड़ ऐसे लोग पर किस तरह से हमला कर सकती है, जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? दुखद और शर्मनाक!”

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस की जंग लड़ योद्धाओं को उत्साहवर्धन किया

कुली फिल्म का गाना सारी दुनिया का बोझ उठाते हैं हम का मुखड़ा शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस की जंग लड़ योद्धाओं को उत्साहवर्धन किया है। इस ट्वीट में एक आदमी पूरी दुनिया को अपने सर पर उठाए हुए नजर आ रहा है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1245902427028484101

Related Post

Actress Kriti Sanon met CM Dhami

एक्ट्रेस कृति सेनन ने टीम के साथ की सीएम धामी से भेंट

Posted by - September 23, 2023 0
देहरादून। नेटफ्लिक्स फिल्म्स की ‘दो पत्ती’ की फ़िल्म अभिनेत्री और मुख्य किरदार कर रहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) फ़िल्म निर्माता…
शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे

Posted by - March 6, 2021 0
चिनहट के मटियारी चौकी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति के खाते से शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित ने स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस का दावा है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, पीड़ित तहसीलदार सिंह पत्नी राधा सिंह के साथ स्थानीय थाना इलाके के मटियारी चौकी क्षेत्र के गहमर कुंज में रहते हैं। बीकेटी बाजार में लगी आग, लाखों के नुकसान की आशंका उन्होंने बताया कि चिनहट इलाके में एसबीआई बैंक शाखा में उनका जॉइंट अकाउंट है। गत 21 दिसंबर से 23 नवंबर के बीच उनके खाते से करीब 96 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें जालसाजों ने बैंक कर्मी बनकर फोन कर जरूरी जानकारी हासिल कर ली थी। इसके बाद से उनके अकाउंट से पैसे निकलते रहे। बैंक पहुंचे तो उन्हें जालसाजी का पता चला। इसके बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी है। साथ ही बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया है। प्रभारी निरीक्षक चिनहट धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।
एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

Posted by - March 30, 2021 0
जाली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों ने लॉकाडाउन के बाद सूबे में एक बार फिर अपनी जड़ें मजबूत करनी शुरू कर दी है। इसका खुलासा आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पांच दिन पूर्व नोएडा से गिरफ्तार किये गये जाली नोटों के सौदागर सदर अली ने पूछताछ में किया है एटीएस को सदर की फरार पत्नी की सरगर्मी से तलाश है उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है इसके साथ ही एटीएस सदर के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सदर अली की पत्नी मुमताज की तलाश में टीमें लगायी गयी हैं। गिरफ्तार किये गये सदर अली ने अपना नेटवर्क बरेली, कानपुर नगर व लखनऊ समेत अन्य शहरों में फैला रखा था। वह यूपी के कई तस्करों को पाकिस्तान से आने वाले जाली नोटों की सप्लाई करता था। बीते कुछ माह में भी नकली नोटों की सप्लाई किए जाने के तथ्य सामने आए हैं। सदर के जरिये इस गिरोह से जुड़े सप्लायरों की तलाश की जा रही है। पूर्व में पकड़े गए कई तस्करों के बारे में भी पड़ताल शुरू की गई है। गिरफ्तार किये गये तस्कर सदर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यूपी में बांदा से जुड़े कई गिरोह पश्चिम बंगाल से जाली नोट लाकर उनकी सप्लाई लखनऊ समेत अन्य शहरों, एनसीआर व दिल्ली तक कर रहे हैं। पूर्व में इस गिरोह के कई सदस्य पूर्व में पकड़े भी जा चुके हैं। उनसे भी पूछताछ में सामने आया था कि जाली नोट पाकिस्तान से बंगलादेश व नेपाल के जरिये यहां सप्लाई किए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जाली नोटों की तस्करी में वांछित चल रहे मालदा (पश्चिम बंगाल) निवासी 25 हजार रुपये के इनामी सदर अली को 24 मार्च को एटीएस ने नोएडा के महामाया फ्लाई ओवर के पास गरिफ्तार किया था। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव…

प्रि‍यंका की राजनीति में इंट्री के बाद पीएम मोदी का हमला

Posted by - January 23, 2019 0
नई दिल्‍ली। प्रियंका गांधी बुधवार यानी आज कांग्रेस पार्टी की महासचिव नियुक्त की गई हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी…