हास्य कलाकार एडी लार्ज की मौत

हॉलीवुड के मशहूर हास्य कलाकार एडी लार्ज की कोरोना वायरस से मौत

820 0

लंदन। कोरोना वायरस ने ब्रिटेन के मशहूर हास्य कलाकार एडी लार्ज की मौत हो गई है। वह 78 साल के थे। यह जानकारी लार्ज के बेटे रियान मैक्गिन्स ने फेसबुक पर साझा की है। मैक्गिन्स ने कहा कि उनके पिता हृदय रोग से पीड़ित थे और अस्पताल में वह संक्रमण की चपेट में आए हैं।

मैक्गिन्स ने कहा कि पापा ने लंबे समय तक बहादुरी से लड़ाई लड़ी

फेसबुक पोस्ट में उनके बेटे ने लिखा, बड़े दुख के साथ मैं और मां आपको यह सूचित कर रहे हैं कि आज सुबह मेरे पिता का निधन हो गया है। उन्हें हृदयाघात हुआ था। दुर्भाग्य से अस्पताल में वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में भी आ गए। मैक्गिन्स ने कहा कि पापा ने लंबे समय तक बहादुरी से लड़ाई लड़ी। इस खतरनाक बीमारी की वजह से हम उन्हें देखने अस्पताल नहीं जा सके थे ,लेकिन पूरा परिवार रोजाना उनसे बात करता था।

स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हुए हमले से बॉलीवुड आग बबूला, यहां देखें रिएक्शन

‘ अपर्च्यूनिटी नोक्स’ और ‘ द लिट्ल एंड लार्ज टेली’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी

जेसन मैनफोर्ड समेत मनोरंजन की दुनिया की कई हस्तियों ने लार्ज को श्रद्धांजलि दी। ग्लासगो में जन्मे लार्ज का वास्तविक नाम एडवर्ड मैक्कगिनीज था। उन्हें ‘ अपर्च्यूनिटी नोक्स’ और ‘ द लिट्ल एंड लार्ज टेली’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी।

Related Post

महाराष्ट्र सरकार का शपथ ग्रहण एक दिसंबर को

महाराष्ट्र: कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की सरकार का शपथ ग्रहण एक दिसंबर को

Posted by - November 26, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन वाली सरकार का शपथ ग्रहण आगामी दिसंबर को होगा। हालांकि शपथ ग्रहण…