कंगना रनौत

निर्भया के दोषियों को बीच चौराहे पर दी जाए फांसी : कंगना रनौत

525 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर निर्भया के हत्यारों को फांसी दिए जाने में हो रही देरी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि निर्भया के दोषियों को जेल में नहीं बीच चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए।

 ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी पर लटकाना चाहिए, ताकि लोगों को पता चले कि बलात्कार की सजा क्या होती है?

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्मों से ठीक पहले समाज में मची हलचल पर अपनी राय रखी है। ऐसा कर कंगना रनौत भी दीपिका पादुकोण की राह चल निकली हैं। कंगना ने कहा कि जो शख्स बलात्कार कर रहा है। इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं तो सबसे पहले तो वह अवयस्क ही नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहां फांसी पर लटकाना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि बलात्कार की सजा क्या होती है?

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा को मिल रही है काफी सराहना

इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से ही ऐसे वहशी दरिंदे लेते हैं जन्म : कंगना रनौत

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की मशहूर वकील इंदिरा जयसिंह के निर्भया के दोषियों को माफ कर देने की अपील पर भी कंगना बहुत गुस्से में दिखीं। कंगना ने कहा कि इन्हें इन दोषियों के साथ चार दिन जेल में रखा जाना चाहिए। ऐसी औरतों की कोख से ही ऐसे वहशी दरिंदे जन्म लेते हैं।

मैंने सैफ और दीपिका को कोई खरी-खोटी नहीं सुनाई और न ही उन पर भड़की थी

वहीं सैफ और दीपिका पर दिए बयान पर कंगना ने कहा, ‘मैंने उन्हें कोई खरी-खोटी नहीं सुनाई और न ही उन पर भड़की थी। जिस तरह उन्होंने अपनी बातें रखी थी ठीक उसी तरह से मैंने भी अपनी बात रखी। हालांकि लोगों को यही चाहिए होता है। हमारे देश में लोग ऐसी ही खबरों को पढ़ना चाहते हैं। रही मेरी बात तो मैं किसी भी मुद्दे से बोलने से नहीं कतराती हूं। मुझसे जब सवाल पूछा जाएगा मैं उसपर जवाब दूंगी।

कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। लंबे समय से फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त कलाकारों कंगना, ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और निर्देशक अश्विनी अय्यर आदि ने बुधवार की रात अपने अनुभव साझा किए और यह उम्मीद जताई की इस फिल्म का समाज के हर वर्ग पर असर पड़ेगा।

Related Post

ओपी राजभर

राजभर का योगी सरकार से इस्‍तीफा, कहा- भाजपा मेरे नाम का गलत इस्तेमाल कर रही

Posted by - May 6, 2019 0
नई दिल्ली। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर और बीजेपी के बीच महीनों से जारी उठा-पटक का आखिरकार…
एसएसपी वैभव कृष्ण निलंबित

योगी ने नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण को किया निलंबित, 15 अधिकारियों का तबादला

Posted by - January 9, 2020 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण को निलंबित ​कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक वैभव…