वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा

वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा को मिल रही है काफी सराहना

840 0

मुंबई।कास्टिंग डायरेक्टर्स विभु गुप्ता और विकास पाल, जिन्होंने 2016 में कास्टिंग बे के साथ कास्टिंग में अपना करियर शुरू किया था, उन्हें हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ जमतारा- सबका नंबर आएगा के लिए काफी सराहना मिल रही है, जो मोबाइल धोखाधड़ी के अवैध कारोबार के इर्द-गिर्द घूमती है।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए विभु गुप्ता बताते हैं, “मैं और विकास 2016 में कास्टिंग बे नामक कंपनी में एक साथ काम करते थे, जहाँ हमने उनके साथ कई प्रोजेक्ट किए। हमने कास्टिंग प्रक्रिया में अभिषेक और अनमोल से बहुत कुछ सीखा है। हालांकि, हमने महसूस किया कि मैं और विकास की कार्यशैली अलग-अलग है, लेकिन हम एक-दूसरे के साथ बहुत अधिक अनुकूल थे इसलिए 2017 में, हमने स्वतंत्र रूप से काम करना शुरू कर दिया। ”

“हमने जमतारा को  त्रिशांत  श्रीवास्तव के माध्यम से प्राप्त किया, जो श्रृंखला के लेखक हैं।” जमतारा के साथ, हम जानते थे कि हमें इसे वास्तविक बनाना होगा, अन्यथा इसका कोई मतलब नहीं होगा और हमें पता था कि हम अन्य वेब श्रृंखलाओं की तरह एक ही ट्रेजेक्टरी  में नहीं जा सकते। कास्टिंग प्रक्रिया में लगभग 3-4 महीने लग गए और सबसे बड़ी चुनौती नए लोगों को चुनने की थी, इसलिए हमने आगरा, दिल्ली, लखनऊ, मथुरा और पटना में शोध किया और अभिनेताओं को ढूंढा। हमने गुडि़या की भूमिका के लिए 130 लड़कियों का ऑडिशन किया , सनी के लिए लगभग 80 लड़कों और रॉकी के लिए 60-70 लड़कों ने ऑडिशन दिया, “ उन्होंने जमतारा के लिए कास्टिंग यात्रा का खुलासा किया।

“हम सौमेंद्र पाधी सर और निर्माता मनीष त्रेहान के साथ काम करके खुश हैं। हम खुद को चुनौती देना पसंद करते हैं जब हम कास्ट करते है । और जमतारा जैसी वेबसेरीज़ को फ्रेश कास्टिंग देने के लिए हम बहुत खुश हैं।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, कास्टिंग डायरेक्टर विकास पाल कहते हैं, “मैं 2012 में मुंबई आया था और टेलीविजन के लिए प्रोडक्शन हाउस में काम करना शुरू कर दिया था। मैं कास्टिंग सहायक के रूप में डीजे से जुड़ गया और बाद में अभिषेक और उसके दोस्त गौरव से मिला और विज्ञापनों के लिए कास्टिंग करना शुरू कर दिया।” अभिषेक और अनमोल के साथ लगभग ढाई साल और बाद में अपने दम पर शुरू किया। हालांकि मुझे टेलीविजन में अच्छा अनुभव था, लेकिन मैं कुछ नया सीखना चाहता था। इस बीच, मैं विभु से मिला और हमने साथ विज्ञापन करना शुरू कर दिया। और  वहां से जमतारा तक का सफर बहुत अद्भुत रहा। ”

जमतारा – सबका नंबर आएगा सौमेंद्र पाढ़ी द्वारा अभिनीत और नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित है। इसमें अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसनी, आदर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार, अंशुमान पुष्कर और आशिफ खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Post

फरहान अख्तर 45वें बर्थडे पर कर सकते हैं, इस सिंगर से सगाई का ऐलान

Posted by - January 9, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर आज होना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं. फरहान का जन्म 9 जनवरी…
लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…
बागी 3

‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के दिशा पटानी आइटम सांग, आदिल शेख करेंगे कोरियोग्राफ

Posted by - December 19, 2019 0
मुंबई। टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बागी 3’ में दिशा पटानी वापसी करने वाली है। हालांकि वह इस फिल्म में मुख्य…