Site icon News Ganj

स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस पर हुए हमले से बॉलीवुड आग बबूला, यहां देखें रिएक्शन

बॉलीवुड आग बबूला

बॉलीवुड आग बबूला

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर इंदौर, हैदराबाद और अहमदाबाद सहित देश के अन्य हिस्सों में चिकित्सकों और पुलिस कर्मियों पर इन दिनों हुए हमले व पथराव की घटना की निंदा की है। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इस मुश्किल घड़ी में सभी से सहयोग करने की अपील की ​है।

ऋषि कपूर ने कहा कि  हमें साथ में मिलकर कोरोनावायरस के इस जंग को जीतना होगा। जय हिंद!

ऋषि कपूर ने कहा कि किसी भी सामाजिक स्थिति व विश्वास से ताल्लुक रखने वाले सभी भाई-बहनों से एक अपील है। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़कावे का सहारा न लें। डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस इत्यादि अपनी जान जोखिम में डालकर आपकी जान बचा रहे हैं। हमें साथ में मिलकर कोरोनावायरस के इस जंग को जीतना होगा। जय हिंद!”

https://twitter.com/chintskap/status/1245703222783664129

जावेद अख्तर ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी

जावेद अख्तर ने कहा कि मैं उन लोगों की कड़ी निंदा करता हूं, जिन्होंने इंदौर में चिकित्सकों पर पत्थर फेंके हैं और उम्मीद करता हूं कि इंदौर की पुलिस ऐसे लोगों के साथ नरमीं नहीं बरतेगी। मैं दूसरों से अनुरोध करता हूं कि हर जगह डॉक्टर्स, पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें। कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश को एकजुट होना चाहिए।

आपकी जन्म कुंडली में है ये योग, तो जीवन में धन, यश और कीर्ति प्राप्ति निश्चित

परेश रावल ने ट्वीट किया कि जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दें, तो क्या होगा!

अभिनेता व राजनेता परेश रावल ने ट्वीट किया कि जरा सोचिए अगर डॉक्टर्स उनका इलाज करने से इंकार कर दें, जो उनके साथ इस कदर अमानवीय तरीकों से पेश आए, तो क्या होगा!”

अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? दुखद और शर्मनाक!”

इस भयावह घटना की निंदा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों व पैरामेडिक्स के बलिदानों की पूरे देश में हो रही सराहनाओं के बीच इंदौर में अकृतज्ञ हमलावरों द्वारा उन पर गैरकानूनी हमले की खबर आई हैं। एक भीड़ ऐसे लोग पर किस तरह से हमला कर सकती है, जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं? दुखद और शर्मनाक!”

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस की जंग लड़ योद्धाओं को उत्साहवर्धन किया

कुली फिल्म का गाना सारी दुनिया का बोझ उठाते हैं हम का मुखड़ा शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस की जंग लड़ योद्धाओं को उत्साहवर्धन किया है। इस ट्वीट में एक आदमी पूरी दुनिया को अपने सर पर उठाए हुए नजर आ रहा है।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1245902427028484101

Exit mobile version