Sunny Leone

सनी लियोनी बोलीं- Hello Ji तो थम गई लाखों फैंस की धड़कन, देखें Hot Video

1579 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का ये वीडियो ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ आग की तरह फैल रहा है। मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज इस गाने को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/B5ZzgpLhkKX/?utm_source=ig_web_copy_link

जानें क्या है वीडियो में?

इसके साथ ही उन्होंने बीती रात एक गाने का टीजर भी शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा जरा और वेट कर लो जी कल आ रही हूं मैं कहने हैलों जी। वन नाइट स्टेंड, रागिनी एमएमएस 2, लोचा, बेईमान लव, लीला, जैकपोट जैसी फिल्में देने वाली सनी लियोनी का एक वीडियो सामने आया है। जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/B5cHoYyBJTp/?utm_source=ig_web_copy_link

पोर्न फिल्में साइन करने पहले जानें क्या रखी थी शर्त

बता दें कि सनी लियोनी की बायोपिक करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी में सनी की लाइफ से जुड़ी की ऐसी जानकारी सामने आई थी जिसे शायद ही कोई और जानता होगा। सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री साल 2007 में ज्वाइन की थी जिसमें उन्होंने एक साथ छह पोर्न फिल्में साइन की, लेकिन इस सबके लिए उन्होंने एक शर्त भी रखी कि वह पोर्न सीन सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शूट करेंगी।

https://www.instagram.com/p/B5Un04lhzDC/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी ने बॉलीवुड में मेहनत कर बनाई अपनी पहचान

ये तो हम सब जानते हैं कि सनी ने मेहनत से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा, जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।

Related Post