यूएनजीए के 74वें सत्र

यूएनजीए के 74वें सत्र को पीएम मोदी करेंगे संबोधित, जाने का क्या दे सकते हैं संदेश?

616 0

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 74वें सत्र को संबोधित करेंगे। इस दौरान दुनिया की नजर पीएम मोदी के भाषण पर होगी। बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार शाम सात बजे के बाद न्यूयॉर्क में यूएनजीए में भाषण देंगे।

आज डॉलर के मुकाबले रुपया हुआ और अधिक मज़बूत

पीएम मोदी के भाषण के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी भाषण देंगे। अपने भाषण में पीएम मोदी पाकिस्तान को घेर सकते हैं और आतंकवाद समेत कश्मीर के मसले पर पाक रुख की जमकर आलोचना कर सकते हैं। बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा अधिवेशन के सत्र में पीएम मोदी सातवें नंबर पर, वहीं इमरान 10वें नंबर पर भाषण देने यानी अपनी बात रखने आएंगे।

बतातें चले कि बीते चार दिनों से अमेरिका के न्यूयॉर्क में दुनियाभर ने नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। 24 से 30 सितंबर तक चलने वाले संयुक्त राष्ट्र महासभा के अधिवेशन में करीब 112 राष्ट्राध्यक्ष, 48 शासनाध्यक्ष और 30 से ज्यादा विदेश मंत्री महासभा को संबोधित करने वाले हैं।

Related Post

शिल्पा शेट्टी के 10 करोड़ की डील ठुकराए जानें पर बीजेपी नेता शिवराज ने की तारीफ

Posted by - August 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सेहत के मामले में काफी जागरूक हैं। एक कंपनी ने शिल्पा को आयुर्वेदिक स्लिमिंग…
योगी सरकार को नोटिस

HC ने यूपी पुलिस की बर्बरता पर योगी सरकार को नोटिस जारी, सुनवाई 16 जनवरी को

Posted by - January 7, 2020 0
प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने CAA का विरोध कर रहे आंदोलनकारियों पर पुलिस की बर्बरता और लाठीचार्ज के आरोपो पर योगी…

PM के पास हवाई जहाज के लिए रुपये हैं, लेकिन गन्ना किसानों के लिए नहीं- प्रियंका

Posted by - February 20, 2021 0
मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर के आगरा ब्लॉक में स्वामी कल्याण देव इंटर कॉलेज में कांग्रेस पार्टी द्वारा किसान पंचायत का आयोजन…