फिल्म ‘अपने 2’ में फिर से एक साथ नजर आएँगे धर्मेंद्र, सनी और बॉबी

487 0

मनोरंजन डेस्क.   बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटे एंड एक्टर्स सनी देओल और बॉबी देओल के साथ 13 साल पहले साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने में नजर आये थे. हालाकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार कमाई नहीं की थी, लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों को छू गई थी. डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म अपने का सीक्वल बना रहे हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी. इसमे दर्शकों को फिर से वही तिगड़ी नजर आएगी. लेकिन सुनने में आया है कि इस बार फिल्म की कहानी पिछले पार्ट से काफी अलग होने वाली है.

ड्रग्स केस: रिया के भाई शौविक ने फिर से दायर की जमानत याचिका

एक्टर बॉबी देओल ने कहा, “मुझे लगता है कि पापा, भईया और मुझमें एक भीतरी जुड़ाव है, जो कि ऑडियंस को क्लिक कर जाता है. देओल्स को एक काफी क्लोज फैमिली के तौर पर देखा जाता है, और वही चीज हमारी फैमिली ड्रामा फिल्मों में नजर आती है. फैमिली रिलेशनशिप ही अपने की यूएसपी थी.”

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल शर्मा ने ‘अपने 2’ का कॉन्सेप्ट धर्मेंद्र को सुनाया है जो उन्हें काफी पसंद आया.अनिल ने 13 साल बाद इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है. खबर के मुताबिक, ‘अपने 2’ की शूटिंग अगले साल 2021 में मार्च/अप्रैल के महीने से शुरू हो जाएगी जो कि मुंबई और लंदन में शूट की जाएगी. हालांकि अभी तक फिल्म की बाकी की कास्ट फाइनल नहीं हुई है लेकिन इतना तय है कि पहली फिल्म की तरह यह भी एक मल्टी-स्टारर फिल्म होगी.

 

 

Loading...
loading...

Related Post

RJD का घोषणापत्र जारी

RJD का घोषणापत्र जारी, दलित-पिछड़ों को आबादी के अनुसार आरक्षण, कांग्रेस के ‘न्याय’ को समर्थन

Posted by - April 8, 2019 0
बिहार। राष्ट्रीय जनता दल ने सोमवार यानी आज अपना घोषणापत्र जारी कर दिया। राज्यसभा सांसद मनोज झा और प्रदेश अध्यक्ष…
रिजर्व बैंक के नए नियम

डेबिट-क्रेडिट कार्ड के दुरुपयोग पर आज से लगेगी रोक, लागू हुए रिजर्व बैंक के नए नियम

Posted by - March 16, 2020 0
बिजनेस डेस्क। आए दिन डिजिटल ट्रांजेक्शन से हो रहे फ्रॉड को देखते हुए रिजर्व बैंक सख्त हो गया है। डेबिट…