फिल्म ‘अपने 2’ में फिर से एक साथ नजर आएँगे धर्मेंद्र, सनी और बॉबी

1068 0

मनोरंजन डेस्क.   बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटे एंड एक्टर्स सनी देओल और बॉबी देओल के साथ 13 साल पहले साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने में नजर आये थे. हालाकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार कमाई नहीं की थी, लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों को छू गई थी. डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म अपने का सीक्वल बना रहे हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होगी. इसमे दर्शकों को फिर से वही तिगड़ी नजर आएगी. लेकिन सुनने में आया है कि इस बार फिल्म की कहानी पिछले पार्ट से काफी अलग होने वाली है.

ड्रग्स केस: रिया के भाई शौविक ने फिर से दायर की जमानत याचिका

एक्टर बॉबी देओल ने कहा, “मुझे लगता है कि पापा, भईया और मुझमें एक भीतरी जुड़ाव है, जो कि ऑडियंस को क्लिक कर जाता है. देओल्स को एक काफी क्लोज फैमिली के तौर पर देखा जाता है, और वही चीज हमारी फैमिली ड्रामा फिल्मों में नजर आती है. फैमिली रिलेशनशिप ही अपने की यूएसपी थी.”

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल शर्मा ने ‘अपने 2’ का कॉन्सेप्ट धर्मेंद्र को सुनाया है जो उन्हें काफी पसंद आया.अनिल ने 13 साल बाद इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है. खबर के मुताबिक, ‘अपने 2’ की शूटिंग अगले साल 2021 में मार्च/अप्रैल के महीने से शुरू हो जाएगी जो कि मुंबई और लंदन में शूट की जाएगी. हालांकि अभी तक फिल्म की बाकी की कास्ट फाइनल नहीं हुई है लेकिन इतना तय है कि पहली फिल्म की तरह यह भी एक मल्टी-स्टारर फिल्म होगी.

 

 

Related Post

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, पति संग हुईं रोमांटिक

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लोकसभा चुनाव के वक्त से ही चर्चा में हैं। कभी अपने बोल्ड…
रैना शुक्ला

निर्बल वर्ग की बालिकाओं को सशक्त बनाने में जुटीं रैना शुक्ला, दे रहीं हैं मुफ्त ट्रेनिंग

Posted by - February 22, 2020 0
लखनऊ। आर्थिक रूप से निर्बल व झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाली छात्राएं भी सशक्त हों। इसके साथ ही आत्मरक्षा के लिए…