कॉमेडी किंग

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को बेटी के जन्म पर दी बधाई, तो कॉमेडी किंग बोले…

548 0

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के घर में बीते दिनों एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। इसके बाद चारों ओर से कॉमेडी किंग को खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं। कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी बनकर दर्शकों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर ने भी उनको बधाई दी है।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1205581754192384000

अब इस पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का रिएक्शन आ गया है। उन्होंने सुनील ग्रोवर के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा: ‘थैंक्यू पाजी प्यार और शुभकामनाएं। कपिल शर्मा ने इस तरह सुनील ग्रोलर को धन्यवाद कहा है। इनका ट्वीट खूब वायरल है।

बता दें कि कामेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर लिखा था कि बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। सुनील ग्रोवर के इस रिएक्शन ने लोगों को काफी हद तक हैरान करके रख दिया था। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के पिछले सीजन के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोक-झोंक हो गई थी, जिसके बाद से सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया। यहां तक कि इस बार भी उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने की सभी अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं परेशान हो चुका हूं।

सुनील ग्रोवर के अलावा टीवी एक्टर अली असगर ने भी कपिल शर्मा को बेटी के आने पर बधाई दी थी। इनके अलावा टाइगर श्रॉफ, कियारा अडवाणी, यो यो हनी सिंह जैसे कई कलाकारों ने भी कपिल शर्मा को बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दीं थी। बता दें कि बीते सोमवार को कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी खुद कॉमेडी किंग ने ट्वीट कर दी थी।

Related Post

यूपी विधानसभा चुनाव 2022

बीजेपी सरकार दिखा रही है हसीन सपने, आर्थिक सर्वे इसका प्रमाण : मायावती

Posted by - January 31, 2020 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण को सरकारी लेखा-जोखा बताया है। उन्होंने…
Nishikant Kamat's condition serious

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, निर्देशक निशिकांत कामत की हालत को बताया गंभीर

Posted by - August 17, 2020 0
बीते कई दिनों से निर्देशक निशिकांत कामत अस्पताल में भर्ती है। उनके निधन की खबर सामने आ रही है। तो…
शक्तिमान

‘शक्तिमान’ की एनिमेटेड सीरीज का पोस्टर मुकेश खन्ना ने लॉन्च किया

Posted by - December 8, 2019 0
मुंबई। मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर शक्तिमान के अवतार में लौट रहे हैं। जी हां, “शक्तिमान” को एनिमेटेड…