रानी मुखर्जी

‘मर्दानी 2’ ने पहले दिन ही की धाकड़ कमाई, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

639 0

नई दिल्ली। रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। बता दें कि फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। ‘मर्दानी 2’ फिल्म में रानी मुखर्जी दमदार किरदार निभा रही है। उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है।

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2 बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 3.80 करोड़ की भारत में कमाई की

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि मर्दानी 2 सुबह 3 बजे गुनगुना टेकऑफ के बाद, मजबूत ऑक्यूपेंसी पोस्ट देखती है। यह फिल्म मल्टीप्लेक्स हावी हो रही है। सुपर-वर्ड ऑफ माउथ + जबरदस्त क्रिटिकल प्रशंसा पर राइडिंग, फुटफॉल को दिन 2 और 3 के बीच गुणा करना चाहिए। शुक्रवार को 3.80 करोड़ की भारत में कमाई की है।

हालांकि पहले दिन रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 8 से 10 प्रतिशत की ही कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन केवल 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म की कहानी और रानी मुखर्जी के दमदार अंदाज को कोई भी नहीं कर पा रहा है नजरअंदाज 

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है। ‘मर्दानी 2’ को भले ही दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल रहा हो, लेकिन फिल्म की कहानी और रानी मुखर्जी के दमदार अंदाज को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा है। क्रिटिक्स को भी फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है।

बता दें, रानी मुखर्जी की यह फिल्म काफी विवाद के बीच रिलीज हुई है। ‘मर्दानी 2 को लेकर विवाद की शुरुआत फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से हुई है। इसमें एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है। जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है। ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है। रानी मुखर्जी फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती हैं।

Related Post

कोरोना संकट

कोरोना संकट के समय लोकतांत्रिक मान्यताओं को तिलांजलि देने पर तुली भाजपा : अखिलेश

Posted by - April 6, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि कोरोना संकट के दौर में भी भारतीय जनता पार्टी…