राहुल गांधी

अमीरों के धन की रखवाली करते हैं मोदी – राहुल गांधी

585 0

कर्नाटक। कोलार में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा चौकीदार कभी युवाओं और किसानों के घर के बाहर नहीं दिखते है। चौकीदार सिर्फ अनिल अंबानी जैसे लोगों के घर के बाहर दिखाई देते हैं। ‘चौकीदार’ आपका नहीं अंबानी का चौकीदारी कर रहा था।

ये भी पढ़ें :-राफेल सौदे का सच, भारत ने एक स्वर में कहा ‘चौकीदार चोर है’ : कांग्रेस 

आपको बता दें राहुल ने आगे कहा कि अंत में मैं कहना चाहता हूं कि इस बार चुनाव दो विचारधाओं के बीच लड़ी जा रही है। एक ओर चोर है और दूसरी ओर ईमानदार लोग हैं। एक ओर देश को तोड़ने वाले हैं और दूसरी ओर देश को एक साथ लेकर चलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-…तो लोकसभा चुनाव 2019 के बाद चाय और पकोड़े बेंचेगे पीएम मोदी ? 

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के झूठे वादों पर राहुल गांधी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी किसी के खातों में 15 लाख रुपए नहीं पहुंचे। लेकिन हम गरीबों के लिए करके दिखाएंगे। हम उनके लिए न्याय योजना लेकर आएंगे। देश के 20 फीसदी सबसे ज्यादा गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये सालाना उनके खाते में डालेंगे। जिन लोगों की आमदनी 12 हजार रुपये से कम है, उनकी आमदनी को 12 हजार रुपये पहुंचाने की हम गारंटी देंगे। इससे देश के 25 करोड़ लोगों को फायदा पहुंचेगा।”

Related Post

sanjeev baliyan

मुजफ्फरनगर: नरेश टिकैत के गढ़ में भाजपा का किसान-मजदूर महासम्मेलन

Posted by - March 1, 2021 0
मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में भाजपा का किसान-मजदूर महासम्मेलन आयोजित किया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (sanjeev balyan)…

डिफेंस कमेटी की मीटिंग से राहुल का बायकॉट:डोकलाम विवाद पर चर्चा चाहते थे कांग्रेस सांसद

Posted by - July 14, 2021 0
19 जुलाई से शुरू होने वाले संसद के मानसून सत्र से पहले रक्षा मामलों की संसदीय समिति की बुधवार को…

पूर्वांचल को मिलेगी बाढ़ और सूखे की समस्या से निपटने में मदद : योगी

Posted by - December 10, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच, श्रावस्ती एवं बलरामपुर से गोरखपुर तक जाने वाली 318 किलोमीटर लम्बी सरयू नहर परियोजना का आगामी…