राहुल गांधी

अमीरों के धन की रखवाली करते हैं मोदी – राहुल गांधी

259 0

कर्नाटक। कोलार में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा चौकीदार कभी युवाओं और किसानों के घर के बाहर नहीं दिखते है। चौकीदार सिर्फ अनिल अंबानी जैसे लोगों के घर के बाहर दिखाई देते हैं। ‘चौकीदार’ आपका नहीं अंबानी का चौकीदारी कर रहा था।

ये भी पढ़ें :-राफेल सौदे का सच, भारत ने एक स्वर में कहा ‘चौकीदार चोर है’ : कांग्रेस 

आपको बता दें राहुल ने आगे कहा कि अंत में मैं कहना चाहता हूं कि इस बार चुनाव दो विचारधाओं के बीच लड़ी जा रही है। एक ओर चोर है और दूसरी ओर ईमानदार लोग हैं। एक ओर देश को तोड़ने वाले हैं और दूसरी ओर देश को एक साथ लेकर चलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें :-…तो लोकसभा चुनाव 2019 के बाद चाय और पकोड़े बेंचेगे पीएम मोदी ? 

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के झूठे वादों पर राहुल गांधी ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी किसी के खातों में 15 लाख रुपए नहीं पहुंचे। लेकिन हम गरीबों के लिए करके दिखाएंगे। हम उनके लिए न्याय योजना लेकर आएंगे। देश के 20 फीसदी सबसे ज्यादा गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये सालाना उनके खाते में डालेंगे। जिन लोगों की आमदनी 12 हजार रुपये से कम है, उनकी आमदनी को 12 हजार रुपये पहुंचाने की हम गारंटी देंगे। इससे देश के 25 करोड़ लोगों को फायदा पहुंचेगा।”

Loading...
loading...

Related Post

नामांकन के बाद बोलीं सोनिया

मोदी को लगता है वो अजेय हैं, बाजपेयी को भी यही लगा था – सोनिया गांधी

Posted by - April 11, 2019 0
रायबरेली। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पांचवी बार रायबरेली सीट से नामांकन दाखिल किया। नामांकन के लिए निकलने…