तमिलनाडु: बेटे की चाहत में पिता बन बैठा हैवान

559 0

विल्लुपुरम।  बच्चों से जुड़े अपराध थमने का नाम ही नही ले रहे है आए दिन उनको लेकर कोई न कोई घटना सामने आती ही रहती है। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमे पिता ही हैवान बन बैठा है। जी हां बिल्कुल सही सुना एक पिता ने अपनी 17 दिन की बेटी को जिंदा दफना है।

ये भी पढ़ें :-कर्मचारियों के लिए बुरी खबर, अब आठ घंटे से ज्यादा हुआ नौकरी का समय 

आपको बता दे तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले के तिरुकोविलुर के नजदीक अथनदामारुथुर गांव में रहने वाले 29 साल के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम डी वरदराजन है जो वदामारुथुर गांव का किसान है। 17 जिन पहले पुड्डुचेरी के जिपमर अस्पताल में जब सौंदर्या ने एक बेटी को जन्म दिया तो वरदराजन काफी निराश हो गया।

ये भी पढ़ें :-70- 80 से 120 रुपये प्रति किलो पहुंची प्याज उछाल

जानकारी के मुताबिक मंगलवार यानी बीते कल 12.30 जब सौंदर्या बच्ची को दूध पिलाने के बाद सो गई तो वरदराजन उसे लेकर खेनपन्नाई के तलहटी पहुंचा। यह स्थान उसके घर से 500 मीटर दूर है। यहां उसने एक गड्ढा खोदा और बच्ची को जिंदा दफना दिया।

Related Post

BJP

2-3 जुलाई को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, पीएम होंगे शामिल

Posted by - June 1, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस साल हैदराबाद (Hyderabad) दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने का…
Narendra Modi

मेरा सौभाग्य है, आज मुझे प्रधानमंत्री संग्रहालय देश को समर्पित करने का अवसर मिला: पीएम

Posted by - April 14, 2022 0
नई दिल्ली: आंबेडकर जयंती (Ambedkar Jayanti) के मौके पर आज गुरुवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)…