Sara Ali Khan

सारा अली खान ने IIFA 2020 में लगाया देसी ग्लैमर का तड़का

218 0

मुंबई: IIFA 2020 का आयोजन सुबह अबुधाबी में धूमधाम से हुआ। बॉलीवुड हस्तियों में इवेंट में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी लेकिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत लिया। IIFA ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सारा की परफॉर्में के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना आईफा लुक फ्लॉन्ट किया है।

सारा अली खान ने अलग-अलग आउटफिट में आईफा के स्टेज पर अलग-अलग गानों पर परफॉर्म किया। उनकी डांसिंग मूव्स ने लोगों के दिल जीत लिए। सारा अली खान ने अपनी पिछली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘चका चक’ पर भी डांस मूव्स दिखाए। आईफा ने सारा अली खान की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, आईफा अवॉर्ड्स 2022 में सारा अली खान की परफॉर्मेंस देखकर कह सकते हैं,’हाय चका चक है तू।

ईद के मौके पर Urfi ने लगाया चार चांद, साड़ी में ढाया कहर, ब्लाउज पर टिकी नजर

वहीं, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं। सारा अली खान डिजाइनर फराज मनन के आइवरी शरारा सेट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। यह तस्वीरें अबुधाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स के दौरान की है।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप

Related Post

Astronaut Kalpna Chawla's Biopic

अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक में किरदार निभाना चाहती हैं वाणी कपूर

Posted by - August 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती हैं। यह बात उन्होंने…
most expensive films set in the world of Bollywood

बॉलीवुड की दुनिया में जानिए सबसे महंगी फिल्मों के सेट, जिसे बनाने में लगे करोड़ों रुपए

Posted by - August 18, 2020 0
बॉलीवुड की दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है, ये वो दुनिया है जहां हीरो और हीरोइन मिनटों में घर…