Reliance Jio

रिलायंस जियो पुरानी कीमत में रिचार्ज का आज आखिरी मौका

969 0

नई दिल्ली। रिलायंस जियो छह दिसंबर से बढ़ी हुई कीमत वाले टैरिफ प्लान लागू करने जा रही है। जियो ने इसका एलान एक दिसंबर को ही कर दिया था। ऐसे में आप 5 दिंसबर जियो के मौजूदा प्रीपेड प्लान रिचार्ज करा लें, क्योंकि कल से कंपनी के सभी पैक्स की कीमत में इजाफा होने वाला हैं। यदि आपके प्लान की वैधता अभी बची है तो भी आप रिचार्ज करा सकते हैं, क्योंकि आपको नुकसान नहीं होने वाला है। जिस दिन आपके मौजूदा प्लान की वैधता खत्म होगी, उस दिन से आज का रिचार्ज कराया गया प्लान एक्टिव हो जाएगा। तो इसमें आपका फायदा ही है।

आइए देखते हैं  बेस्ट प्लान पूरी लिस्ट…

रिलायंस जियो के ऑल-इन-वन प्लान

रिलायंस जियो ने ऑल-इन-वन के तहत 149 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिलेंगे 300 एफयूपी मिनट), 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है।

रिलायंस जियो ने 222 रुपये वाला प्लान पेश

रिलायंस जियो ने 222 रुपये वाला प्लान पेश किया है। यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (कुल 56 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिलेंगे 1000 एफयूपी मिनट) की सेवा देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

जियो ने ऑल-इन-वन प्लान के तहत 333 रुपये वाले टैरिफ प्लान को पेश किया

जियो ने ऑल-इन-वन प्लान के तहत 333 रुपये वाले टैरिफ प्लान को पेश किया है। यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स इस पैक में जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिलेंगे 1000 एफयूपी मिनट) कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

रिलायंस जियो पुरानी कीमत में रिचार्ज का आज आखिरी मौका

रिलायंस जियो का 444 रुपये वाला प्लान उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध

रिलायंस जियो का 444 रुपये वाला प्लान उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। ग्राहकों को इस पैक में रोजाना 2 जीबी डाटा (168 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिलेंगे 1000 एफयूपी मिनट) कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

जियो ने ऑल-इन-वन के तहत 555 रुपये का टैरिफ प्लान पेश किया

जियो ने ऑल-इन-वन के तहत 555 रुपये का टैरिफ प्लान पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा (168 जीबी डाटा) और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मिलेंगे 3000 एफयूपी मिनट) कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

जियो का 299 रुपये वाला प्लान

जियो ने यूजर्स को फायदा पहुंचाने के लिए 299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान पेश किया था। यूजर्स को इस फोन में रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को जियो-टू-जियो पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा दी गई है। अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 10 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा, जिसके बाद उपभोक्ताओं को 124 आईयूसी मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

जियो का 349 रुपये वाला प्लान

जियो के उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा ( कुल 105 जीबी डाटा) मिलेगा। साथ ही यूजर्स को जियो-टू-जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है, लेकिन अन्य नेटवर्क पर कॉल के लिए अतिरिक्त चार्ज देना पड़ेगा। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी। वहीं, इस प्लान की समय सीमा 70 दिनों की है।

जियो का 509 रुपये वाला प्लान

जियो के ग्राहकों को इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 4 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे, लेकिन उन्हें दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को 100 एसएमएस और 124 आईयूसी मिनट देगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Related Post

चिराग पासवान

चिराग पासवान का बीजेपी पर निशाना, बोले- महात्वाकांक्षा की वजह से नहीं बनी महाराष्ट्र में सरकार

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर विपक्ष तो विपक्ष एनडीए में शामिल एलजेपी ने भी आलोचना…
इलाहाबाद विश्वविद्यालय का जमाती प्रोफेसर क्वारंटाइन

इलाहाबाद विश्वविद्यालय का जमाती प्रोफेसर क्वारंटाइन, शिवकुटी थाने में एफआईआर

Posted by - April 9, 2020 0
प्रयागराज। दिल्ली स्थित निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में शामिल हुए इलाहाबाद विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर को करेली के रायल…
Mamta Banerjee

ममता बनर्जी का चुनाव आयोग पर हमला, बोलीं- चुनाव आयोग अपना नाम ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’ रख ले

Posted by - April 11, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने चुनाव आयोग पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते…