'भूत' की शानदार ओपनिंग

बेहद डरावना है ‘भूत’ का टीजर, खूनी हाथों के बीच घिरे दिखे विक्की कौशल

1130 0

मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘भूत – पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ का टीजर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। एक मिनट का ये टीजर काफी डरा देने वाला है। विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस टीजर को रिलीज किया है। इस टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि खुद को डर में डुबा दीजिए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

दीवारों पर लगे वह सभी हाथ जीवित हो उठते हैं और विक्की कौशल जकड़ लेते हैं

वहीं, अगर टीजर की बात करें तो फिल्म के टीजर में विक्की कौशल हाथ में टॉर्च लिए एक अंधेरी जगह पर जाते नजर आ रहे हैं। जैसे-जैसे विक्की कौशल अंधेरी जगह में अंदर घुसते जाते हैं। उन्हें आसपास की दिवारों में हाथों के निशान बने नजर आते हैं। ये हाथों के निशान खून से बने हुए हैं। अंधेरे में ये सब देखकर विक्की काफी डरे हुए आगे बढ़ते हैं तभी वो जगह खत्म हो जाती है और उन्हें दीवार पर उन्ही खून से सने हाथों के निशान दिखते हैं। इस दीवार पर इन हाथों से विक्की कौशल की तस्वीर बनी नजर आ रही है। इसे देखकर विक्की डर जाते हैं और तभी दीवारों पर लगे वह सभी हाथ जीवित हो उठते हैं और उन्हें जकड़ लेते हैं।

महिला टेनिस की पहली पोस्टर गर्ल निरुपमा संजीव जिसने रचा था इतिहास 

इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं। सामने आए दो नए पोस्टर्स में विक्की कौशल को खौफनाक समंदर में फंसे दिखाई दे रहे हैं। विक्की कौशल इस फोटो में चीखते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में विक्की कौशल समुद्री जहाज के अंदर गिरे दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे एक भूत है, जिसने उन्हें पकड़ा हुआ है। विक्की एक गुड़िया पकड़ने के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं और उनके दूसरे हाथ में टार्च है। इसी के साथ उनके चेहरे पर खौफ साफ देखा जा सकता है।

फिल्म ‘भूत – पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज होगी

ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक भूतिया समुद्री जहाज पर आधारित है। इसकी शूटिंग गुजरात में एक लावारिस पड़े जहाज में की गई है। भूत का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Related Post