Ranbir Kapoor work with Sanjay Leela Bhansali

13 साल बाद काम करेंगे संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर कपूर

700 0

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को शानदार फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काम चल रहा है, जिसमें आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। वहीं, अब खबर है कि संजय क्लासिकल फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि रणवीर सिंह को लेकर इस फिल्म को बनाने की बात चल रही थी, लेकिन अब संजय इसमें रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं।

कंगना ने पीएम को किया टैग बोली, मूवी माफिया का मुख्य आरोपी है करण जौहर

अगर ऐसा होता है तो संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर 13 साल बाद किसी प्रोजेक्‍ट पर साथ काम करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बैजू बावरा’ को लेकर संजय और रणवीर के बीच लंबे समय से बातचीत चल रही थी, लेकिन डेट्स तय नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में पूरी उम्‍मीद है कि संजय इस फिल्‍म को रणबीर के साथ बनाएंगे।

बैजू के किरदार में रणबीर होंगे वहीं, तानसेन के किरदार के लिए किसी का नाम तय नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि रणबीर हाल ही में संजय से मिले थे और उन्होंने मौखिक तौर पर इस फिल्‍म के लिए हामी भर दी है।

क्या रिया ने मंगवाया था 12 जून को सुशांत के घर केक, यह फोटो उठा रही है सवाल  

गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने 13 साल पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं, इस रणवीर के अपोजिट नजर आईं सोनम कपूर ने फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। भले ही सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन रणबीर कपूर के काम को बहुत पसंद किया था।

Related Post

‘छिछोरे’ की रफ्तार चौथे दिन भी बरकरार, जानें ‘साहो’ का क्या रहा हाल

Posted by - September 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर की ‘छिछोरे’ ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 7.32 करोड़, शनिवार को 12.25…
Neetu Singh is making a comeback in the film

नीतू सिंह फिल्म में कर रही है वापसी, अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म में आएंगी नज़र

Posted by - August 18, 2020 0
मुंबई। ऋषि कपूर के निधन से कपूर परिवार का उबरना बहुत मुश्किल था। इसके लिए पूरा परिवार नीतू सिंह का…