मैन वर्सेज वाइल्ड

रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का एपिसोड का टीजर रिलीज

155 0

नई दिल्ली। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ का एपिसोड शूट किया था। अब इस एपिसोड का टीजर रिलीज कर दिया गया है । बेयर ग्रिल्स ने इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू की तैयारी। मैंने दुनियाभर के कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन रजनीकांत मेरे खास हैं । लव इंडिया ।

एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर लॉन्च, ऐसी है कहानी 

टीजर में बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत जीप के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं

बेयर ग्रिल्स के शो में रजनीकांत खतरों से खेलते नजर आएंगे । फैंस इस टीजर को बहुत पसंद कर रहे हैं । टीजर में बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत जीप के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं । बता दें कि बेयर ग्रिल्स ये एपिसोड शूट करने के लिए भारत आए थे। उन्होंने रजनीकांत के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया है। जब ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की शूटिंग हो रही थी तो खबर आई थी कि रजनीकांत घायल हो गए हैं।

हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह बताया गया था। रजनीकांत से पहले ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में पीएम नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं। मोदी वाले एपिसोड को भी काफी पसंद किया था।

रजनीकांत के बाद बेयर ग्रिल्स के शो में अक्षय कुमार नजर आएंगे

रजनीकांत के बाद बेयर ग्रिल्स के शो में अक्षय कुमार नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने भी डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है। बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करते अक्षय की तस्वीरें सामने आई थीं । अक्षय ने 6 घंटे तक शूटिंग की थी । अक्षय के साथ शो की पूरी टीम भी थी ।

पीएम मोदी वाले एपिसोड को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से ज्यादा देशों में दिखाया था

बता दें कि पीएम मोदी वाले एपिसोड को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से ज्यादा देशों में दिखाया गया था। उस एपिसोड के साथ पीएम मोदी ने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से जुड़ी बात पूरी दुनिया के सामने रखी थी। पीएम मोदी और ग्रिल्स का एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया गया था।

Loading...
loading...

Related Post