ब्यूटी अवॉर्ड

कटरीना,अनुष्का व कार्तिक ने बिखेरा जलवा, दीपिका को मिला सबसे बड़ा ब्यूटी अवॉर्ड

1288 0

मुंबई। मायानगरी में इस साल की पहली सबसे रंगीन शाम मंगलवार को फेमिना नायिका ब्यूटी पुरस्कारों के दौरान रौनक पर दिखी। दीपिका पादुकोण को इन पुरस्कारों में सबसे अहम पुरस्कार पॉवरफुल परफॉर्मर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला है। उन्होंने अपना ये पुरस्कार तेजाब हमले की सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को समर्पित किया।

दीपिका पादुकोण ने पुरस्कार जीतने के बाद कहा कि छपाक मेरे करियर की सबसे मुश्किल फिल्म

दीपिका ने लक्ष्मी अग्रवाल के साथ हुए हादसे पर बनी फिल्म छपाक में लीड रोल किया है। दीपिका पादुकोण ने पुरस्कार जीतने के बाद कहा कि छपाक मेरे करियर की सबसे मुश्किल फिल्म रही है, लेकिन छपाक मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म भर नहीं है। ये मेरे लिए एक मुहिम है जिसने सुंदरता को समझने और इसकी परिभाषा बदलने में बड़ी भूमिका निभाई।

एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर लॉन्च, ऐसी है कहानी 

मशहूर मनोचिकित्सक एलिजाबेथ रॉस की उक्ति का संदर्भ लेते हुए दीपिका ने कहा कि सबसे सुंदर लोग वे होते हैं जो कष्टों का सामना करते हैं, इनसे संघर्ष करते हैं, नुकसान उठाते हैं और फिर विजयी होकर बाहर निकलते हैं।सितारों से सजी इस शाम में सिनेमा के तमाम खूबसूरत चेहरे नजर आए। हर किसी ने अपने अंदाज से इस शाम को रौशन किया।

फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ ब्यूटी एंतरप्रेन्योर ऑफ द ईयर से सम्मानित

फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ को ब्यूटी एंतरप्रेन्योर ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया। अभिनेता कार्तिक आर्यन को हार्टथ्रॉब ऑफ द ईयर पुरस्कार मिला जबकि अनुष्का शर्मा के हिस्से ब्यूटी आइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड आया। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना करियर शुरू करने वाली अनन्या पांडेय ने एक्साइटिंग फ्रेश फेस फीमेल का पुरस्कार जीता।

Related Post

श्री श्याम फाल्गुन महोत्सव

श्री श्याम फाल्गुन महोत्सव : विशाल शोभा यात्रा के साथ श्याममय होगी राजधानी

Posted by - March 4, 2020 0
लखनऊ । श्री श्याम परिवार लखनऊ ने श्री श्याम फाल्गुन महोत्सव का आयोजन गुरुवार पांच मार्च से बीरबल साहनी मार्ग…
पीएम मोदी

कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश को कांग्रेस ने बनाया एटीएम, निकल रहे नोट – पीएम मोदी

Posted by - April 10, 2019 0
गुजरात। जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपनी र विरोधी पार्टी कांग्रेस पर एक बार…
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

Posted by - March 30, 2021 0
विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह तकरीबन 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार  जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं,72 घण्टे तक शव को मच्युर्री में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।…