तापसी पन्नू

तापसी पन्नू दिल्ली में वोट देने पर ट्रोलर को दिया करारा जवाब,सोशल मीडिया पर वायरल

236 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बेबाक अंदाज से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर को करारा जवाब देकर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि तापसी अपने परिवार के साथ दिल्ली इलेक्शन में वोट डालने आई थीं। वोट डालने के बाद तापसी ने पूरे परिवार के साथ वोट देने की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। तापसी ने तस्वीर लगाकर लोगों को वोट करने के लिए अपील भी की।

वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद एक व्यक्ति ने ट्रोल किया। इस ट्रोलर ने मुंबई की मतदाता सूची के बारे में जिक्र करते हुए लिखा कि जो लोग मुंबई में रहते हैं। वह हमारे बारे में सोचने वाले कौन हैं? मुंबई गए लंबा वक्त हो गया उन्हें अपना वोट वहीं डालना चाहिए।

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो 

मुझे समझाने वाले मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए?

तापसी ने ट्रोलर का जवाब देते हुए कहा कि मैं दिल्ली में भी रहती हूं, टैक्स देती हूं। आप मेरी नागरिकता पर सवाल न खड़े करें, आप अपने बारे में चिंता कीजिए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा आप कौन होते हैं?  मुझे समझाने वाले मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए? एक बात और जान लो दिल्ली से लड़के को निकाला जा सकता है, लेकिन किसी लड़की को दिल्ली से नहीं निकाला जा सकता।

तापसी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग तापसी का सपोर्ट भी कर रहे हैं। तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Loading...
loading...

Related Post

मेगन शट

स्मृति और शेफाली मुझे पहचान चुकी हैं, भारत के खिलाफ खेलना पसंद नहीं : मेगन शट

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच आगामी आठ मार्च रविवार को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का फाइनल खेला…