फिल्म 'मिमी'

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो

1025 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति के साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी कृति सेनन के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होगी तब तक उन्हें नहीं करना है कोई एक्सरसाइज 

बता दें, कृति सेनन इस फिल्म में सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। जिस वजह से उन्होंने अपना 15 किलो वजन बढ़ा लिया है। कृति ने शूटिंग के दौरान बताया कैसे उन्होंने इतने कम समय में अपना वजन बढ़ाया है। जब तक उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होगी तब तक उन्हें कोई एक्सरसाइज नहीं करना है।

कानपुर : प्रख्यात साहित्यकार पद्मश्री गिरिराज किशोर का निधन, शोक की लहर 

वहीं कृति ने हाल ही में अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कई बार हमें अपने किरदार को सही से निभाने के लिए अपना वजन बढ़ाना पड़ता है। मैं फिर से सेक्सी दिखना चाहती हूं जल्द ही अपने पुराने लुक में नजर आउंगी।

 ‘mala aai vhhaychl’  को साल 2011 में इस फिल्म को मिल चुका है सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 

‘मिमी’ मराठी फिल्म ‘mala aai vhhaychl’ पर आधारित है। साल 2011 में इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है।
बता दें कि मिमी’ फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी कृति सेनन कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें उन्हें दर्शकों ने पसंद किया है। इस फिल्म के अलावा कृति के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसे वह बहुत जल्द शुरू करने वाली हैं।

फिल्म सिनेमा घर में 20 जुलाई 2020 को होगी रिलीज 

इस फिल्म की शूटिंग जब राजस्थान में हो रही थी उस दौरान कुछ लोग इस फिल्म के खिलाफ थे जिससे कुछ विवादों का सामना करना पड़ा था, हालांकि अब कुछ ऐसा नहीं है। कुछ दिनों पहले कृति ने फिल्म के पोस्टर पर ट्विट करते हुए लिखा था कि जिंदगी कई तरह के चमत्कारों से भरी हुई है। इस सफर के लिए तैयार हो जाइए बहुत खूबसूरत होने वाला है। यह फिल्म सिनेमा घर में 20 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

Related Post

विजन डॉक्यूमेंट

कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट ‘सुरक्षित भारत’ की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो ने गिनाई खूबियां

Posted by - April 21, 2019 0
नई दिल्ली। ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो रहे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने रविवार को कांग्रेस पार्टी विजन डॉक्यूमेंट जारी…
जन अधिकार पार्टी

सुप्रीम कोर्ट RTI के अधीन आएगा या नहीं, फैसला 13 अक्टूबर को

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट बुधवार को उस याचिका पर फैसला सुनाएगी, जिसमें भारत के मुख्य न्यायाधीश के कार्यालय को पारदर्शिता…