फिल्म 'मिमी'

फिल्म ‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, शेयर की फोटो

467 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति के साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी कृति सेनन के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होगी तब तक उन्हें नहीं करना है कोई एक्सरसाइज 

बता दें, कृति सेनन इस फिल्म में सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। जिस वजह से उन्होंने अपना 15 किलो वजन बढ़ा लिया है। कृति ने शूटिंग के दौरान बताया कैसे उन्होंने इतने कम समय में अपना वजन बढ़ाया है। जब तक उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होगी तब तक उन्हें कोई एक्सरसाइज नहीं करना है।

कानपुर : प्रख्यात साहित्यकार पद्मश्री गिरिराज किशोर का निधन, शोक की लहर 

वहीं कृति ने हाल ही में अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कई बार हमें अपने किरदार को सही से निभाने के लिए अपना वजन बढ़ाना पड़ता है। मैं फिर से सेक्सी दिखना चाहती हूं जल्द ही अपने पुराने लुक में नजर आउंगी।

 ‘mala aai vhhaychl’  को साल 2011 में इस फिल्म को मिल चुका है सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 

‘मिमी’ मराठी फिल्म ‘mala aai vhhaychl’ पर आधारित है। साल 2011 में इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है।
बता दें कि मिमी’ फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी कृति सेनन कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें उन्हें दर्शकों ने पसंद किया है। इस फिल्म के अलावा कृति के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसे वह बहुत जल्द शुरू करने वाली हैं।

फिल्म सिनेमा घर में 20 जुलाई 2020 को होगी रिलीज 

इस फिल्म की शूटिंग जब राजस्थान में हो रही थी उस दौरान कुछ लोग इस फिल्म के खिलाफ थे जिससे कुछ विवादों का सामना करना पड़ा था, हालांकि अब कुछ ऐसा नहीं है। कुछ दिनों पहले कृति ने फिल्म के पोस्टर पर ट्विट करते हुए लिखा था कि जिंदगी कई तरह के चमत्कारों से भरी हुई है। इस सफर के लिए तैयार हो जाइए बहुत खूबसूरत होने वाला है। यह फिल्म सिनेमा घर में 20 जुलाई 2020 को रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- जुमलेबाज है मोदी सरकार

Posted by - April 26, 2019 0
झांसी। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम  अखिलेश यादव ने शुक्रवार यानी आज झांसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए…

किसानों पर रहा राहुल का फोकस, पुरानी पेंशन बहाली का दिलाया भरोसा

Posted by - January 24, 2019 0
अमेठी। सांसद राहुल गांधी अमेठी में अपने दौरे के पहले दिन किसानों पर फोकस करते दिखे।राहुल गांधी अमेठी दौरे के…