सौरभ गांगुली

आईपीएल पर कोरोनावायरस से बचाव की सावधानी बरतेंगे : सौरभ गांगुली

2743 0

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने एक बार फिर कहा कि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार होगा। बता दें कि विश्व के करीब 85 देशों में फ़ैल चुके घातक कोरोना वायरस के बीच आगामी 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल पर किसी तरह के खतरे को सौरभ गांगुली ने नकारा है। उन्होंने कहा कि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार होगा, लेकिन तमाम तरह की सावधानी बरती जायेगी।

चीन से शुरू होकर दुनिया के 85 देशों में फ़ैल चुका है कोरोनावायरस 

बता दें कि कोरोना वायरस चीन से शुरू होकर दुनिया के 85 देशों में फ़ैल चुका है और इसे लेकर इस साल होने वाला टोक्यो ओलंपिक भी खतरे में पड़ा हुआ है। फिलहाल सभी नजरें 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल पर हैं जिसमें भारतीय और अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर भाग लेंगे।

कपिल और धोनी की श्रेणी में पहुंचने से बस एक कदम दूर हैं हरमनप्रीत

 आईपीएल मुंबई में 29 मार्च को गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ होगी

टूर्नामेंट की शुरुआत मुंबई में 29 मार्च को गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ होगी। कोरोना ने भारत में भी अपने पांव पसार लिये हैं और देश में इसके मरीजों की संख्या 31 से अधिक पहुंच चुकी है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर इस जानलेवा बीमारी के कारण 3300 से ज्यादा लोग मर चुके है और 85 देशों में लगभग एक लाख इस वायरस की चपेट में है।

भारत की महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा बनीं वैश्विक पेय ब्रांड पेप्सी यूनिवर्स की स्वैगस्टार

आईपीएल के संदर्भ में पूछे जाने पर गांगुली ने क्रिकइंफो से कहा कि आईपीएल तय कार्यक्रम के अनुसार होगा और बोर्ड इसके सुचारु आयोजन के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहा है। इसमें खिलाड़ियों से कहा जाएगा कि वे जहां तक संभव हो सके शारीरिक संपर्क से बचे और प्रशंसकों से हाथ न मिलायें क्योंकि यह बीमारी संक्रामक है। इस सम्बंध में सभी स्टेकहोल्डर्स, खिलाड़ियों, फ्रेंजाइजी, एअरलाइंस, टीम होटल्स, ब्राडकास्टिंग क्रू और इस लीग से जुड़े सभी पक्षों को जरूरी सावधानी और ऐहतियात बरतने के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए कहा जाएगा।

Related Post

अर्चना बहुगुणा

अर्चना बहुगुणा का संकल्प केदारघाटी में बना आशा की किरण, कर रही हैं ये बड़ा काम

Posted by - August 1, 2020 0
  रुद्रप्रयाग। केदारघाटी की अर्चना बहुगुणा ने 35 बच्चों को गोद लेकर अपनी संस्कृति, थाती व माटी की सोंधी महक…