शेफाली वर्मा

भारत की महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा बनीं वैश्विक पेय ब्रांड पेप्सी यूनिवर्स की स्वैगस्टार

316 0

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर वैश्विक पेय ब्रांड पेप्सी ने भारत की उभरती हुई महिला क्रिकेट खिलाड़ी शेफाली वर्मा को अपना नया स्वैगस्टार बनाया है। पेप्सी को अपने यूथ सेंट्रिक फिलॉसॉफी ‘हर घूंट में स्वैग’ के लिए नए स्टार्स की जरूरत होती है। इनके माध्यम से पेप्सी युवाओं से जुड़े रहना चाहता है।

T-20 में हार्दिक पांड्या ने रचा इतिहास, नाबाद शतक के साथ जड़े 20 छक्के

शेफाली वर्मा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं पेप्सी की फिलॉसॉफी को आगे बढ़ाने में सफल रहूंगी

यह जानकारी पेप्सीको इंडिया के डायरेक्टर मार्केटिंग (हाइड्रेशन एंड कोला) तरुण भगत ने दी है। उन्होंने बताया कि 16 साल की शेफाली इस करार के बाद जल्द ही पेप्सी के इंस्टाग्राम पेज पर दिखेंगी। शेफाली ने इस करार को लेकर खुशी जाहिर की है। शेफाली ने कहा मैं पेप्सी जैसे आइकोनिक ब्रांड से जुड़कर रोमांचित हूं। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं पेप्सी की फिलॉसॉफी को आगे बढ़ाने में सफल रहूंगी।

शेफाली आस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी टी20 विश्व कप में शानदार फार्म में

शेफाली आस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी टी20 विश्व कप में शानदार फार्म में हैं। उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम फाइनल में जगह बना चुकी है और रविवार को उसका सामना मेजबान आस्ट्रेलिया से होगा। भारत पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा है।

Related Post

शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल सिंह यादव ने सादगी से जन्मदिन मनाया और चरखा चलाया

Posted by - January 30, 2020 0
लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने देश के मौजूदा हालात और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी…

हिंदी दिवस विशेष: अंग्रेजी भाषा का इतना प्रभाव की हिंदी बोलना हो रहा मुश्किल

Posted by - September 11, 2019 0
लखनऊ डेस्क। पूरे भारत के सभी हिंदी भाषी क्षेत्रों में हिंदी दिवस मनाया जाता है। आजादी मिलने के दो साल…