जाह्ववी कपूर

जाह्ववी बोलीं- मेरे जिम आउटफिट से ज्यादा मेरी फिल्मों पर ध्यान दें, तो बेहतर

950 0

नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्ववी जिम की तस्वीर को लेकर वह कई बार ट्रोल भी होती रहती हैं। हाल ही में जाह्ववी ने कहा कि उन्होंने पिछले दो साल में खुद को एक एक्ट्रेस के तौर पर बहुत अच्छे से समझा है। जाह्ववी ने इस बात पर नाराजगी जताई कि लोग उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके जिम के आउटफिट पर ध्यान देते हैं।

जाह्ववी ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2018 में ‘धड़क’ फिल्म से की थी

बता दें, जाह्ववी ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2018 में ‘धड़क’ फिल्म से की थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाह्ववी खुलकर अपनी बातों को नहीं रख पाती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं है। वह अपनी बातों को सभी के सामने खुलकर रखती हैं। उन्हें अब पब्लिक प्लेस पर बात करने में कोई दिक्कत नहीं होती है।

करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आने वाली हैं जाह्ववी 

जाह्ववी कपूर ने कहा कि वह अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझती हैं कि उन्होंने सिनेमा जगत में खुद को साबित किया है। अभी उनके पास चार प्रोजेक्ट्स और हैं जिसमें वह काम कर रही हैं। करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी जाह्ववी नजर आने वाली हैं। खबर है यह फिल्म पर्दे पर बहुत शानदार रहेगी। जाह्ववी के अलावा इस फिल्म में और भी कई स्टार्स नजर आएंगे।

समय और हालात को देखते हुए मैं और मेरा पूरा परिवार मजबूत हुआ

इसके साथ ही जाह्ववी ने कहा कि इस साल मैं बहुत सारे सुपर स्टार के साथ फिल्मों में काम करना चाहती हूं। जैसे-पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, गुंजन सक्सेना। वहीं कुछ पल के लिए पुराने दिन को याद करते हुए जाह्ववी ने कहा कि एक समय मेरे जीवन में ऐसा आया जब मैं किसी से बात नहीं करना चाहती थी। मेरे सारे सपने टूट गए थे। मेरी मां मुझे हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थीं। हालांकि समय और हालात को देखते हुए मैं और मेरा पूरा परिवार मजबूत हुआ है।

Related Post

President

मुझे विश्वास है कि आप सबके अथक प्रयास से उत्तर प्रदेश जल्द उत्तम प्रदेश बनेगा: राष्ट्रपति

Posted by - June 6, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द (President Ram Nath Kovind) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान मण्डल की संयुक्त…
अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन

अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में 20 किलो सोना पहनकर पहुंची मेरठ की आलिया

Posted by - January 23, 2020 0
मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा में चल रहे अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में बुधवार को 800 से ज्यादा किन्नर पहुंचे थे।…
mehavish-hayat

महविश हयात का नाम दाऊद के साथ जोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने भारत के खिलाफ कही यह बात

Posted by - August 27, 2020 0
भारत के मोस्ट-वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम (Mahvish Hayat was added to Dawood) का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात के साथ…