होली से कोरोना का कनेक्शन

गुड्डू रंगीला ने नए भोजपुरी गाने में जोड़ा होली से कोरोनावायरस का कनेक्शन

643 0

नई दिल्ली। पूरी दुनिया कोरोना वायरस की दवा खोजने में जुटी है, लेकिन उत्तर भारत के भोजपुरी कलाकार इसमें मनोरंजन ढूंढ रहे हैं। कोरोना की दवा कब आएगी? ये तो कोई नहीं जानता है, लेकिन कोरोना वायरस पर भोजपुरी गानों के वीडियो धड़ाधड़ी आने लगे हैं, जो भोजपुरी बेल्ट में खूब पसंद किए जा रहे हैं।

गाने का टाइटल ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’

एक ऐसा ही गाना गुड्डु रंगीला का रिलीज हुआ है, जिसमें मोनालिसा डांस करती नजर आ रही हैं। अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है जो हिट हो रहा है। इसके बाद अब लोगों को इस गाने के वीडियो का इंतजार है। होली से अवसर पर यह भोजपुरी सॉन्ग सामने आया है, तो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’ है। होली के इस गाने को गुड्डू रंगीला ने दुनिया भर में लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस से जोड़ा है। इस गाने को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं।

कुछ यूजर इस गाने की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर ने इस सॉन्ग पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। ये गाना अपने टाइटल की वजह से इस समय सुर्खियों में बना हुआ है।

देश में अब तक कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ चुके हैं। देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं सरकार की तरफ से भी इस वायरस से बचने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है।

Related Post

सप्ताह के चौथे दिन भी शेयर बाजार में दिखी भारी गिरावट, सेंसेक्स 180 अंक, जानें निफ्टी का हाल

Posted by - October 3, 2019 0
नई दिल्ली। सप्ताह के चौथे दिन  यानी गुरुवार को शेयर बाजार में भारी गिरावट देखने को मिला है आज सेंसेक्स…

अमेरिकी राष्ट्रपति हों या कोई और, न करें कश्मीर पर हस्तक्षेप – अमित शाह

Posted by - October 11, 2019 0
बुलढाना। बुलढाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना…