होली से कोरोना का कनेक्शन

गुड्डू रंगीला ने नए भोजपुरी गाने में जोड़ा होली से कोरोनावायरस का कनेक्शन

1108 0

नई दिल्ली। पूरी दुनिया कोरोना वायरस की दवा खोजने में जुटी है, लेकिन उत्तर भारत के भोजपुरी कलाकार इसमें मनोरंजन ढूंढ रहे हैं। कोरोना की दवा कब आएगी? ये तो कोई नहीं जानता है, लेकिन कोरोना वायरस पर भोजपुरी गानों के वीडियो धड़ाधड़ी आने लगे हैं, जो भोजपुरी बेल्ट में खूब पसंद किए जा रहे हैं।

गाने का टाइटल ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’

एक ऐसा ही गाना गुड्डु रंगीला का रिलीज हुआ है, जिसमें मोनालिसा डांस करती नजर आ रही हैं। अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है जो हिट हो रहा है। इसके बाद अब लोगों को इस गाने के वीडियो का इंतजार है। होली से अवसर पर यह भोजपुरी सॉन्ग सामने आया है, तो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’ है। होली के इस गाने को गुड्डू रंगीला ने दुनिया भर में लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस से जोड़ा है। इस गाने को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं।

कुछ यूजर इस गाने की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर ने इस सॉन्ग पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। ये गाना अपने टाइटल की वजह से इस समय सुर्खियों में बना हुआ है।

देश में अब तक कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ चुके हैं। देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं सरकार की तरफ से भी इस वायरस से बचने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है।

Related Post

कोरोना वारियर्स 

कोरोना वारियर्स  महिला पुलिस शारदा तिवारी के नेक काम की गूंज सात समंदर पार पहुंची

Posted by - May 19, 2020 0
हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिला मुख्यालय पर एक महिला पुलिस आरक्षक की उत्कृष्ट समाज सेवा से अभिभूत होकर अमेरिका में…