Prince

प्रिंस चार्ल्स को ‘बदनाम’ शेख ने दिए 8 करोड़ से भरा बैग, ब्रिटेन में मचा बवाल

195 0

लंदन: कतर के एक विवादित राजनेता से प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) ने पैसों से भरा एक सूटकेस लिया था, उसमे 1 मिलियन यूरो (8 करोड़ रुपये) की रकम थी। यह पैसा उन 3 मिलियन यूरो का तीसरा हिस्सा था जो प्रिंस ऑफ वेल्स को शेख हमद बिन जसीम बिन जबेर अल थानी से 2011 से 2015 के बीच मिले थे। क्लेरेंस हाउस के मुताबिक पैसे को तत्काल प्रिंस (Prince) की एक चैरिटी को दे दिया गया था।

एक मीटिंग के दौरान कथित रूप से उन्होंने एक कैरियर बैग में 1 मिलियन यूरो प्रिंस को दिए थे। 2015 में क्लेरेंस हाउस में एक और वन-टू-वन मीटिंग के दौरान चार्ल्स ने 1 मिलियन यूरो कैश से भरा एक और बैग स्वीकार किया था। कतर के पूर्व प्रधानमंत्री शेख ने चार्ल्स के साथ प्राइवेट बैठकों में उन्हें भारी मात्रा में कैश दिया था।

जुलाई में 14 दिन बैंक रहेंगे बंद, देखें बैंकों के छुट्टियों की सूची

कहा जाता है कि यह रकम बंद हो चुके 500 यूरो के नोटों में थी। प्राइवेट बैंक कॉउट्स ने पैलेस के सहयोगियों के अनुरोध पर चार्ल्स के लंदन स्थित घर से सूटकैस रिसीव किया था। यह रकम प्रिंस ऑफ वेल्स के चैरिटेबल फंड में जमा की गई थी, यह एक लो-प्रोफाइल संस्था है जो स्कॉटलैंड में प्रिंस के पेट प्रोजेक्ट और देश में उनकी प्रॉपर्टी को कंट्रोल करती है।

चलती कार में महिला व 6 साल की बेटी के साथ गैंगरेप

Related Post

Gotabaya

गोटबाया के इस्तीफे पर श्रीलंका में जश्न, राजपक्षे ने सिंगापुर में की शॉपिंग

Posted by - July 15, 2022 0
कोलंबो: आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका में चारो तरफ त्राहि-त्राहि मचा हुआ है। बढ़ते बवाल को देखते हुए अपनी…