Liquor

जहरीली देसी शराब ने छीनी 7 लोगों की जान, कई अस्पताल में भर्ती

330 0

हावड़ा: शराब पीने से हो रही मौतों का सिलसिला जारी है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में देसी शराब (Liquor) पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर बीमार हो गए हैं और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है लेकिन मौत की सही वजह के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

हावड़ा जिले के घुसुरी में मंगलवार रात कई लोगों ने जहरीली शराब पी थी। इसके बाद बुधवार सुबह छह लोगों की मौत हो गई और 20 लोगों की हालत गंभीर हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार मलीपंचघोरा पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर अवैध आहता है, लोगों ने यहीं से शराब खरीदी थी। अवैध आहता चलाने वाला प्रताप कर्माकर छह लोगों की मौत की खबर के बाद से फरार है। गुस्साए लोगों ने बुधवार सुबह विरोध प्रदर्शन किया और शराब दुकानों में तोड़फोड़ की।

हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा। घटना हावड़ा जिले के घुसुड़ी इलाके में मंगलवार रात को हुई है। आशंका है कि इन लोगों की जहरीली शराब पीने से मौतें हुईं है। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। प्रारंभिक जांच के बाद एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

महंगाई के खिलाफ संसद में कांग्रेस का प्रदर्शन- जनता महंगाई से त्रस्त है

Related Post

Sanjeeev baliyan

संजीव बालियान का बड़ा आरोप,कहा-जयंत व अखिलेश के इशारे पर बिगाड़ा जा रहा UP का माहौल

Posted by - February 23, 2021 0
मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सोरम में साजिश के तहत मारपीट…
कोविड-19

कोविड-19 का कहर जारी, मृतकों की संख्या 3300 के पार : डब्ल्यूएचओ

Posted by - March 7, 2020 0
नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने शनिवार को कहा कि पूरे विश्व में जानलेवा कोरोना वायरस (कोविड-19) से मरने…