पश्चिम बंगाल में मनाया जाएगा खेला होबे दिवस

334 0

बंगाल में विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देने के बाद टीएमसी प्रमुख एवं सीएम ममता बनर्जी बेहद उत्साहित हैं, मंगलवार को उन्होंने एक ऐलान किया। विधानसभा चुनाव में टीएमसी के गाने खेला होबे को जनता ने जमकर सराहा, ममता बनर्जी ने हर साल अब खेला होबे दिवस मनाने का ऐलान किया है। भाजपा को निशाने पर लेकर उन्होंने कहा- चुनाव आयोग की मदद से वह इतनी सीटें हासिल कर पाई, वरना 30 सीटें भी नहीं जीत पाती।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ के अभिभाषण के वक्त भाजपा विधायकों द्वारा नारेबाजी करने पर उन्होंने कहा- भाजपा के विधायक शालीनता एवं शिष्टाचार नहीं जानतें।
ममता बनर्जी ने कहा मैने राजनाथ से लेकर सुषमा स्वराज तक अनेक भाजपा नेताओं को देखा है लेकिन इस वक्त की भाजपा सभ्यताविहीन है। ममता बनर्जी ने विधानसभा में इस बारे में ऐलान करते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में खेला होबे दिवस मनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग फुटबॉल क्लब्स को 50 हजार फुटबॉल भी दिए जाएंगे।

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को लेकर सीएम ने कहा पेट्रोल-डीजल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई हैं। अपनी स्पीच में यूपी की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी सरकार गंगा नदी में शवों को बहा रही है। जो आगे बहकर बंगाल आ रहे हैं जिससे पानी दूषित हो गया है। ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि अगर आयोग (EC) ने मदद नहीं की होती तो बीजेपी 30 सीट भी न जीत पाती।

Related Post

jay shankar

इरीट्रिया के विदेश मंत्री उस्मान सालेह मोहम्मद ने विदेश मंत्री से की मुलाकात

Posted by - April 8, 2021 0
नई दिल्ली। इरीट्रिया के विदेश मंत्री उस्मान सालेह मोहम्मद (Osman Saleh Mohammed) ने हैदराबाद हाउस में विदेश मंत्री डॉ.एस.जयशंकर से…
बेवाक पत्रकारिता

इस बहादुर पत्रकार की बेवाक पत्रकारिता से प्रधानमंत्री सत्ता से हुए बेदखल

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। इटली के नीचे भूमध्यसागर में एक छोटा सा देश माल्टा के एक जर्नलिस्ट की पत्रकारिता से वहां की…
पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले-कोरोना पर अंकुश लगाने से ही आगे बढ़ेगी अर्थव्यवस्था

Posted by - June 16, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए कोरोना वायरस के संक्रमण पर…
ak sharma

व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाएं, पारदर्शी प्रक्रिया के तहत कार्य किया जाय: एके शर्मा

Posted by - October 11, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने निकाय अधिकारियों को निर्देशित किया कि निचले…