पश्चिम बंगाल में मनाया जाएगा खेला होबे दिवस

118 0

बंगाल में विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देने के बाद टीएमसी प्रमुख एवं सीएम ममता बनर्जी बेहद उत्साहित हैं, मंगलवार को उन्होंने एक ऐलान किया। विधानसभा चुनाव में टीएमसी के गाने खेला होबे को जनता ने जमकर सराहा, ममता बनर्जी ने हर साल अब खेला होबे दिवस मनाने का ऐलान किया है। भाजपा को निशाने पर लेकर उन्होंने कहा- चुनाव आयोग की मदद से वह इतनी सीटें हासिल कर पाई, वरना 30 सीटें भी नहीं जीत पाती।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ के अभिभाषण के वक्त भाजपा विधायकों द्वारा नारेबाजी करने पर उन्होंने कहा- भाजपा के विधायक शालीनता एवं शिष्टाचार नहीं जानतें।
ममता बनर्जी ने कहा मैने राजनाथ से लेकर सुषमा स्वराज तक अनेक भाजपा नेताओं को देखा है लेकिन इस वक्त की भाजपा सभ्यताविहीन है। ममता बनर्जी ने विधानसभा में इस बारे में ऐलान करते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में खेला होबे दिवस मनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग फुटबॉल क्लब्स को 50 हजार फुटबॉल भी दिए जाएंगे।

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों को लेकर सीएम ने कहा पेट्रोल-डीजल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई हैं। अपनी स्पीच में यूपी की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी सरकार गंगा नदी में शवों को बहा रही है। जो आगे बहकर बंगाल आ रहे हैं जिससे पानी दूषित हो गया है। ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि अगर आयोग (EC) ने मदद नहीं की होती तो बीजेपी 30 सीट भी न जीत पाती।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये दिए, मैं जो भी हूं, भारत की वजह से

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए…