Ajmer

अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान गिरफ्तार, नूपुर के सिर पर रखा था इनाम

75 0

अजमेर: बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर इनाम रखने वाला खादिम सलमान चिश्ती अजमेर शरीफ दरगाह (Ajmer Sharif Dargah) से गिरफ्तार कर लिया गया है। खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा सिर पर इनाम रखते हुए एक भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल किया था। धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद से सलमान चिश्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

खादिम सलमान चिश्ती ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर इनाम रखा था। खादिम ने बीते दिनों एक वीडियो जारी करते हुए भड़काऊ बयानबाजी की थी, इसी टिप्पणी पर सोमवार रात को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद राजस्थान की अजमेर पुलिस सलमान चिश्ती की तलाश कर रही थी।

हनुमंत धाम मंदिर में CM योगी ने की पूजा, मंदिर का किया शिलान्यास

उधर अजमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि, “हमें सूचना मिली थी कि दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने भ्रामक और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कर उसको खोजने में जुटी थी। सलमान चिश्ती को आज बुधवार को उनके घर से पकड़ा गया और उससे पूछताछ की जा रही है।

IND vs ENG 1st T20I: भारतीय टीम कल लेगी टेस्ट की हार का बदला

Related Post

पीएम मोदी ने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत सभी शहीदों को किया नमन

Posted by - December 10, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के शीर्ष सैन्य अधिकारियों ने भारत के पहले प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत,…