Ajmer

अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान गिरफ्तार, नूपुर के सिर पर रखा था इनाम

126 0

अजमेर: बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर इनाम रखने वाला खादिम सलमान चिश्ती अजमेर शरीफ दरगाह (Ajmer Sharif Dargah) से गिरफ्तार कर लिया गया है। खादिम सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा सिर पर इनाम रखते हुए एक भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल किया था। धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद से सलमान चिश्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

खादिम सलमान चिश्ती ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर पर इनाम रखा था। खादिम ने बीते दिनों एक वीडियो जारी करते हुए भड़काऊ बयानबाजी की थी, इसी टिप्पणी पर सोमवार रात को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद राजस्थान की अजमेर पुलिस सलमान चिश्ती की तलाश कर रही थी।

हनुमंत धाम मंदिर में CM योगी ने की पूजा, मंदिर का किया शिलान्यास

उधर अजमेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि, “हमें सूचना मिली थी कि दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने भ्रामक और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज कर उसको खोजने में जुटी थी। सलमान चिश्ती को आज बुधवार को उनके घर से पकड़ा गया और उससे पूछताछ की जा रही है।

IND vs ENG 1st T20I: भारतीय टीम कल लेगी टेस्ट की हार का बदला

Related Post

PM Modi

मैसूर पैलेस में आज पीएम मोदी ने किया शाही नाश्ता, जानिए मेन्यू

Posted by - June 21, 2022 0
कर्नाटक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) कर्नाटक (Karnataka) में अपनी दो दिवसीय यात्रा पर है, जिसके दौरान उन्होंने मैसूरु पैलेस…
Neha Sharma

नगरों की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने की दिशा में प्रयास: नेहा शर्मा

Posted by - October 19, 2022 0
इंदौर/लखनऊ। स्वच्छता के प्रति समर्पित प्रदेश का नगर विकास विभाग  स्वच्छ, स्वस्थ एवं समृद्ध प्रदेश के लक्श्य को प्राप्त करने…
टि्वंकल खन्ना

‘कोविड-19’ पर अक्षय की पहल पर टि्वंकल खन्ना बोलीं- गर्व महसूस करती हूं

Posted by - March 29, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री टिंवकल टि्वंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये…