River

शराब पार्टी करने वाले पढ़े खबर, नदी में दोस्त को डूबता देख भाग निकले साथी

224 0

लखनऊ: लखनऊ के विकासनगर में रहने वाले आदित्य और रज्जी अपने दोस्तों के साथ बीकेटी थाना क्षेत्र में चंद्रिका देवी तीर्थ के निकट गोमती नदी (River) के राम घाट पुल 8-9 लड़कों ने पहले शराब पीकर पार्टी। इसके बाद नदी में घुसकर मौज मस्ती करने लगे लेकिन नदी की तेज धारा होने की वजह से नशे में खुद को संभाल नहीं सके। तीन लड़को को डूबता देख अन्य साथी कपड़े समेट कर मोटरसाइकिल से भाग गए। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश कराई लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका।

देर शाम तक गोताखोर ने लापता दोस्तों की तलाश शुरू की तो शाम ढ़लने तक गोताखोरों के हाथ खाली रहे। बुधवार को एनडीआरएफ की टीम ने तीन में से दो दोस्तों के शव को बरामद किये है। आज सुबह 32वीं पीएसी बटालियन की टीम ने तकरीबन ढ़ाई घंटे की खोजबीन के बाद टीम को अर्जुन और सुमित का शव बरामद हुआ। जबकि तीसरा साथी अभिषेक लापता है। फिलहाल तीसरे युवक की तलाश जारी है।

अजमेर शरीफ दरगाह का खादिम सलमान गिरफ्तार, नूपुर के सिर पर रखा था इनाम

इसके बाद बीकेटी थाना प्रभारी ने दोंनों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस सम्बन्ध में एसपी देहात डॉ. हृदेश कठेरिया का कहना है कि घाट के पास अप्रिय घटना न हो। इसके लिए बीकेटी थाना प्रभारी और चंद्रिका देवी चौकी प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिए गये हैं पुलिस घाटों पर समय समय पर गश्त करें।

मोदी मंत्रिमंडल से मुख्तार अब्बास ने दिया इस्तीफा!

Related Post

International Trade Show

इंटरनेशनल ट्रेड शो में दुनिया के 10 स्पेशल इकॉनमिक रीजंस से जुटेंगे बायर्स

Posted by - August 29, 2023 0
लखनऊ। आगामी 21 से 25 सितंबर तक ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट के विशाल परिसर में आयोजित…
cm yogi

शीघ्र प्रारंभ करें एकीकृत मंडलीय कार्यालय परिसर का निर्माण कार्य: मुख्यमंत्री

Posted by - May 18, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने गुरुवार को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में वाराणसी व गोरखपुर में प्रस्तावित एकीकृत…